close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कॉरपोरेट लॉयर से फैशन ब्लॉगर तक, ऐसे शुरू हुई थी करन ढींगरा की सक्सेस स्टोरी

 वेल अप टू डेट और एकदम फिट इस लड़के को देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि ये एक कॉरपोरेट लॉयर है. जी हां, करन ने वकालत की है और उसके साथ ही उन्होंने अपने पैशन को भी बनाए रखने में पूरी सिद्दत के साथ खुद को समय दिया है. 

कॉरपोरेट लॉयर से फैशन ब्लॉगर तक, ऐसे शुरू हुई थी करन ढींगरा की सक्सेस स्टोरी
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : नौ घंटे कर जॉब है क्या करूं कैसे खुद को मेंटेन करूं, कैसे अपनी स्टाइल को अपडेट करूं... आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में आए दिन हम ऐसी बातें सुनते रहते हैं लेकिन अगर मन में कुछ करने की चाह हो तो रास्ते खुद खुल जाते हैं. करन एस ढींगरा एक ऐसा नाम है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. करन की फोटोज देखकर किसी को भी जलन हो सकती है. वेल अप टू डेट और एकदम फिट इस लड़के को देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि ये एक कॉरपोरेट लॉयर है. जी हां, करन ने वकालत की है और उसके साथ ही उन्होंने अपने पैशन को भी बनाए रखने में पूरी सिद्दत के साथ खुद को समय दिया है.  

करन इंडिया के टॉप मेल फैशन ब्लॉगर में से एक हैं जो इंस्टाग्राम पर छाए हुए हैं. करन की फिटनेस फोटोज देखकर आपको मोटिवेट होने का मौका मिल जाएगा. 

PHOTOS : सोशल मीडिया सेंसेशन एमी छाबड़ा बनीं फैशन इंडस्ट्री की नई पहचान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Summer livin @rushil_vijay_photography

A post shared by Karron S Dhinggra (@theformaledit) on

करन के इंसटाग्राम अकाउंट पर आपको मेंस फैशन और ट्रेंड से जुड़ी सारी लेटेस्ट अपडेट मिल जाएंगी. अरबन और ट्रेडिशनल का परफेक्ट बैलेंस कैसे करके आप अपनी पर्सनैलिटी में कैसे चेंज कर सकते हैं करन के अकाउंट में सब आपको मिलेगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Today’s menu: tanning & chilling @rushil_vijay_photography Location @thegrandnewdelhi

A post shared by Karron S Dhinggra (@theformaledit) on

अपने वकालत के करियर के साथ ही फैशन इंडस्ट्री में आने के बारे में बात करते हुए करन ने कहा कि मैंने ब्लॉग लिखने से इसकी शुरुआत की थी. फैंस मेरे फैशन ब्लॉग को पसंद करने लगे और मोटिवेट होने लगे. मुझे लगा कि हममे से ज्यादातर आदमी खुद को मेंटेंन रखना चाहते हैं लेकिन उन्हें थोड़ी गाइडनेंस की जरूरत है. बस यहीं से मेरा कॉन्फिडेंस बूस्ट हुआ और मैंने लोगों को उनकी स्टाइलिंग में हेल्प करना शुरू कर दिया. बता दें कि इंस्टाग्राम पर करन के 129k फॉलोअर्स हैं.