माराकेच फिल्म फेस्ट में हुआ प्रियंका का सम्मान, इमोशनल हुईं बॉलीवुड की 'देसीगर्ल'

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) को जहां बुधवार को यूनिसेफ ने मानवता की सेवा के लिए सम्मानित किया वहीं गुरुवार को उन्हें IMDB की लिस्ट में उन्हें टॉप एक्ट्रेस बताया गया. इसके साथ ही अब एक और इंटरनेशनल अवॉर्ड प्रियंका ने हासिल किया है...

माराकेच फिल्म फेस्ट में हुआ प्रियंका का सम्मान, इमोशनल हुईं बॉलीवुड की 'देसीगर्ल'
फोटो साभार: instagram@Priyankachoprajonas

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड सुपरस्टार बन चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं. जहां बुधवार को उन्हें यूनिसेफ ने मानवता की सेवा के लिए सम्मानित किया वहीं गुरुवार को IMDB की लिस्ट में उन्हें टॉप एक्ट्रेस बताया गया. इसके साथ ही अब एक और इंटरनेशनल अवॉर्ड प्रियंका ने हासिल किया है. जी हां! माराकेच फिल्म फेस्टिवल (Marrakech International Film Festival) में प्रियंका को सम्मानित किया गया है.

प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) माराकेच फिल्म फेस्टिवल में हाल ही में सम्मानित किए जाने को लेकर गौरवान्वित महसूस कर रही हैं. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर की.

उन्होंने लिखा, "यह सोच कर सही अच्छा लगता है कि मेरा करियर लगभग 20 साल पहले शुरू हुआ था. मैं आज रात माराकेच फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित होकर गौरवान्वित महसूस कर रही हूं. आप सभी को धन्यवाद, जो जेमा अल फना स्क्वे यर आए. आभार."

प्रियंका ने भावुक पोस्ट के साथ कई तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिनमें उन्हें ट्रॉफी पकड़े हुए देखा जा सकता है. विशेष आयोजन के लिए उन्होंने एक आईवरी साड़ी पहन रखी थी. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें