Raksha Bandhan Tips: रक्षाबंधन के दिन कैसे दिखें स्पेशल? क्या पहनें? इन टिप्स को फॉलो कर लूट लें महफिल
Advertisement

Raksha Bandhan Tips: रक्षाबंधन के दिन कैसे दिखें स्पेशल? क्या पहनें? इन टिप्स को फॉलो कर लूट लें महफिल

Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का त्योहार हर भाई-बहन के लिए बड़ा खास होता है. अगर आप रक्षाबंधन के दिन खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो इन फैशन टिप्स (Fashion Tips) को फॉलो कर सकती हैं.

रक्षाबंधन फैशन टिप्स

Raksha Bandhan Fashion Tips: रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का त्योहार हिंदू (Hindu) धर्म के सबसे शुभ अवसरों में से एक है. भाई-बहनों का ये त्योहार देशभर में बड़े धूमधाम से मनाया जाता है. ऐसे में हर कोई चाहता है कि रक्षाबंधन के दिन उसका लुक सबसे अच्छा हो और हर कोई उसे ही देखता रह जाए. ऐसे में हमारे पास कुछ टिप्स हैं जिन्हें अपनाकर आप रक्षाबंधन के त्योहार पर महफिल लूट सकते हैं और लोगों की तारीफें पा सकते हैं. बता दें कि रक्षाबंधन का त्योहार 11 अगस्त, 2022 को मनाया जाएगा. इस दिन बहनें अपने भाइयों को राखी बांधती हैं. ऐसे में रक्षाबंधन स्पेशल दिखने के लिए आपको ये फैशन टिप्स जरूर फॉलो करनी चाहिए.

रक्षाबंधन पर पहनें ऐसे कपड़े

रक्षाबंधन के दिन अगर आपको स्पेशल दिखना है तो उस दिन ब्राइट कलर के कपड़े पहनिए. ब्राइट कलर के कपड़ों में आपका लुक परफेक्ट नजर आएगा. आप रक्षाबंधन पर डार्क मरून, रॉयल ब्लू और फुशिया पिंक रंग के कपड़े पहन सकती हैं.

रक्षाबंधन पर यूनिक कैसे दिखें?

रक्षाबंधन पर अगर आप यूनिक दिखना चाहती हैं तो हल्के मेकअप के साथ आप बड़ी झुमकी पहनकर ट्राई करें. इससे आपका लुक कंप्लीट लगेगा. इसके अलावा आप इंडो वेस्टर्न में भी स्पेशल दिख सकती हैं.

रक्षाबंधन पर ना भूलें ये काम

रक्षाबंधन पर स्पेशल दिखने के लिए आप लाइट मेकअप ही करें, लेकिन इसके साथ ही बिंदी लगाना बिल्कुल ना भूलें. माथे पर लगी बिंदी आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगी. हालांकि, आप अपने चेहरे के हिसाब से बिंदी चुन सकती हैं.

हैंडलूम भी पहना जा सकता है

रक्षाबंधन पर गुड लुक के साथ नजर आने के लिए आप हैंडलूम भी ट्राई कर सकती हैं. आप इस खास दिन लंबा कुर्ता पहन सकती हैं. इसके साथ में झुमकी और नेकलेस भी पहनें जो आपके लुक को स्पेशल बनाएंगी.

(Disclaimer: ये स्टोरी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. Zee News इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news