close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुष्मिता ने बेटियों के साथ पूरा किया #BottleCapChallenge, बोलीं- 'हम किसी से कम नहीं'

सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर चार वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि सिर्फ लड़के ही क्यों सारे फन के अधिकारी हैं? इस पोस्ट पर बेटियों के साथ सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड रोहमन को भी टैग किया है.

सुष्मिता ने बेटियों के साथ पूरा किया #BottleCapChallenge, बोलीं- 'हम किसी से कम नहीं'
बेटियों रिनी और अलीशा के साथ सुष्मिता (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस ओर वर्कआउट वीडियोज के लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सुष्मिता अपनी बेटियों के साथ अक्सर डांस वीडियो भी शेयर करती हैं. इसी बीच हॉलीवुड से शुरू हुए #BottleCapChallenge का बॉलीवुड में भी क्रेज देखा जा रहा है. अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और शर्लिन चोपड़ा के बाद सुष्मिता सेन ने भी बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ #BottleCapChallenge को कंप्लीट किया है. 

सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर चार वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि सिर्फ लड़के ही क्यों सारे फन के अधिकारी हैं? इस पोस्ट पर बेटियों के साथ सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड रोहमन को भी टैग किया है. बता दें कि इस बॉटलकैप चैलेंज को कई सेलिब्रेटी कर चुके हैं. अक्षय ने हॉलीवुड एक्टर जेसन स्टेथम से प्रेरित होकर इसे एक्सेप्ट करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है. 

टाइगर श्रॉफ ने आंख बंद कर किया Bottle Cap Challenge, सेलेब्स बोले- 'असली टाइगर...'

बता दें कि हॉलीवुड में Bottle Cap Challenge चल रहा है, जिसमें मार्शल आर्ट्स के एक्सपर्ट किक से बोतल का ढक्कन खोलते हुए वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. वहीं इसका असर अब बॉलीवुड के अलावा फैंस पर भी पड़ रहा है. अपने पसंदीदा एक्टर को ऐसा करता देख लोग भी अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें