close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टाइगर श्रॉफ ने आंख बंद कर क‍िया Bottle Cap Challenge, सेलेब्स बोले- 'असली टाइगर...'

इसी बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बॉटल कैप चैलेंज में टाइगर ने भी अपने हाथ आजमाते हुए इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. टाइगर के इस वीडियो पोस्ट पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ ने आंख बंद कर क‍िया Bottle Cap Challenge, सेलेब्स बोले- 'असली टाइगर...'
टाइगर श्रॉफ (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस और डांस के लिए जाने जाते हैं. टाइगर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बॉटल कैप चैलेंज में टाइगर ने भी अपने हाथ आजमाते हुए इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. टाइगर के इस वीडियो पोस्ट पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि पिछले दिनों खबर आई थी कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का ब्रेकअप हो गया है. 

टाइगर के बॉटल कैप चैलेंज वीडियो पर कई सेलेब्स ने अपने कमेंट किए हैं. इसी बीच रोहित रॉय ने टाइगर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि असली टाइगर. वहीं ईशांत खट्टर, पुनीत मल्होत्रा, डिनो मारियो और भी कई सेलेब्स ने टाइगर की तारीफ की है. 

फिटनेस के लिए दिशा पटानी करती हैं ऐसा वर्कआउट, Video उड़ा देगा आपके होश

 

बता दें कि इस बॉटलकैप चैलेंज को कई सेलिब्रेटी कर चुके हैं जिसमें अक्षय कुमार और शर्लिन चोपड़ा का नाम भी शामिल है. अक्षय ने हॉलीवुड एक्टर जेसन स्टेथम से प्रेरित होकर इसे एक्सेप्ट करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है. 

दरअसल हॉलीवुड में Bottle Cap Challenge चल रहा है, जिसमें मार्शल आर्ट्स के एक्सपर्ट किक से बोतल का ढक्कन खोलते हुए वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें