फिटनेस के लिए दिशा पटानी करती हैं ऐसा वर्कआउट, Video उड़ा देगा आपके होश
Advertisement
trendingNow1545261

फिटनेस के लिए दिशा पटानी करती हैं ऐसा वर्कआउट, Video उड़ा देगा आपके होश

दिशा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मलंग' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. फिल्म के लिए दिशा जमकर पसीना बहा रही हैं और पिछले दिनों सेट पर घायल होने के बावजूद दिशा ने अपनी प्रैक्टिस जारी रखी हुई है. 

दिशा पटानी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. दिशा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मलंग' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. फिल्म के लिए दिशा जमकर पसीना बहा रही हैं और पिछले दिनों सेट पर घायल होने के बावजूद दिशा ने अपनी प्रैक्टिस जारी रखी हुई है. बता दें कि दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिशा साइड फिल्प करती नजर आ रही हैं. दिशा का ये अंदाज देखकर फैंस उन्हें वंडर वुमन बता रहा हैं. 

दिशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को अबतक 29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दिशा के इस वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं और दिशा को प्रात्सहित कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस काफी फिट हैं और इसके लिए काफी मेहनत भी करती हैं. 

क्या हो गया है दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ का BreakUp, 3 साल बाद खत्म हुई लव स्टोरी!

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Training after ages with my trainer @nadeemakhtarparkour88 @flyzonefitness_ 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

इसी वीडियो पर कमेंट करते हुए सोहा अली खान के पति और एक्टर कुणाल खेमू ने लिखा है कि शाबाश मेरे शेर. 

fallback

बता दें कि दो दिन पहले आई खबर के मुताबिक टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का ब्रेकअप हो गया है. पिंकविला ने इस खबर की पुष्टि करते हुए खबर छापी है कि दोनों अब साथ नहीं हैं. टाइगर और दिशा ने म्यूचली फैसला किया है कि अब वो इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाएंगे और बतौर दोस्त एक-दूसरे से जुड़े रहेंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news