close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

‘बोट यात्रा’ के बाद अब ट्रेन से अयोध्या तक का सफर करेंगी प्रियंका गांधी वाड्रा

प्रियंका गांधी अयोध्या में रोड शो करेंगी. हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि वह पवित्र शहर के किसी धार्मिक स्थल पर जाएंगी या नहीं.

‘बोट यात्रा’ के बाद अब ट्रेन से अयोध्या तक का सफर करेंगी प्रियंका गांधी वाड्रा
फाइल फोटो

फैजाबाद: लोकसभा चुनाव 2019 से पहले कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी में पार्टी के लिए राजनीतिक जमीन तैयार करने में जुटी हुई हैं. इसी क्रम में मतदाताओं से संपर्क के लिये प्रयागराज से वाराणसी के बीच नौका यात्रा के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा फिर से यूपी के तीन दिवसीय दौरे पर आने वाली हैं. प्रियंका का यह तीन दिवसीय दौरा 27, 28 और 29 मार्च को होगा. इस दौरे के पहले दिन प्रियंका गांधी 27 मार्च को दिल्ली से अयोध्या के बीच रेल यात्रा करेंगी. 

प्रियंका गांधी अयोध्या में रोड शो करेंगी. हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि वह पवित्र शहर के किसी धार्मिक स्थल पर जाएंगी या नहीं. उत्तर प्रदेश कांग्रेस समिति के सचिव राजेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया, "प्रियंका गांधी वाड्रा दिल्ली से कैफियत एक्सप्रेस से अयोध्या के लिये रवाना होंगी. ट्रेन के सुबह 5 बजकर 30 मिनट पर यहां पहुंचने की उम्मीद है." सिंह ने कहा कि अयोध्या रेलवे स्टेशन के नजदीक थोड़ी देर होटल में रुकने के बाद वह सुबह 10 बजे अयोध्या में रोड शो करेंगी.

लगभग 50 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद रोड शो कुमारगंज में समाप्त होगा. उन्होंने कहा कि रोड शो में 32 पड़ाव होंगे. प्रियंका स्थानीय लोगों से मिलेंगी और अयोध्या में दो जनसभाओं को भी संबोधित करेंगी. वह एक स्थानीय स्कूल में बच्चों से भी मिलेंगी. इन तीन दिनों में वह मध्य यूपी में कांग्रेस के लिए माहौल बनाएंगी. अयोध्या से उन्नाव तक के दौरे से वह बीच में समय निकालकर रायबरेली और अमेठी भी जाएंगी.