close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP की डेडलाइन खत्म, अब अपना दल खुद की राह चुनने के लिए आजाद है: अनुप्रिया पटेल

उन्होंने कहा कि जल्द ही पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक होगी, जिसमें आगे की रणनीति पर मंथन होगा. बीजेपी को सहयोगी दल से कोई लेना देना नहीं है इसलिए यह कदम उठाना पड़ रहा है. 

BJP की डेडलाइन खत्म, अब अपना दल खुद की राह चुनने के लिए आजाद है: अनुप्रिया पटेल
अनुप्रिया पटेल की फाइल फोटो.

बरेली: केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसका सहयोगी दल से कोई लेना देना नहीं है इसलिए उनकी पार्टी अपना दल (सोनेलाल) अलग रास्ता चुनने के लिए स्वतंत्र है. 

अनुप्रिया ने गुरूवार (21 फरवरी) की रात यहां संवाददाताओं से कहा कि अपना दल अपना रास्ता चुनने के लिए स्वतंत्र है और जल्द ही पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक होगी, जिसमें आगे की रणनीति पर मंथन होगा. बीजेपी को सहयोगी दल से कोई लेना देना नहीं है इसलिए यह कदम उठाना पड़ रहा है. 

ये भी पढ़ें: यूपी में NDA से फिर खफा हुआ अपना दल, 28 को गठबंधन पर अहम फैसला

अनुप्रिया यहां एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आईं थीं. उन्होंने बताया कि पार्टी ने बीजेपी के सामने समस्याएं रखी थीं, बीजेपी को 20 फरवरी तक समाधान के लिए समय दिया था लेकिन अब तक बीजेपी ने कोई निर्णय नहीं किया है इसलिए अपना दल अपना रास्ता चुनने के लिए स्वतंत्र है. 

उन्होंने कहा कि जल्द ही पार्टी की बैठक होगी और उस बैठक में पार्टी का जो फैसला होगा, वह उन्हें मंजूर होगा.

 

आपको बता दें कि इससे पहले अपना दल के अध्यक्ष आशीष पटेल ने ज़ी न्यूज से कहा था कि 28 फरवरी को लखनऊ में पार्टी की बड़ी बैठक बुलाई है. बैठक में इस बात पर निर्णय लिया जाएगा कि होने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी बीजेपी के साथ होगी या नहीं. अपना दल (एस) अध्यक्ष आशीष पटेल ने ज़ी न्यूज से फोन पर हुई बातचीत में कहा कि हमने राज्य बीजेपी के कर्ता-धर्ताओं को 20 फरवरी तक पार्टी से संबंधित समस्याओं को दूर करने का अल्टीमेटम दिया था. उन्होंने कहा कि 20 फरवरी के डेडलाइन अब खत्म हो गई है और हमारे द्वारा की गई एक भी मांग पूरी नहीं है. उन्होंने कहा कि अब हम स्वतंत्र हैं.