लोकसभा चुनाव से पहले बीजू जनता दल को लगा बड़ा झटका, एक और MP बीजेपी में शामिल
Advertisement

लोकसभा चुनाव से पहले बीजू जनता दल को लगा बड़ा झटका, एक और MP बीजेपी में शामिल

बीजेपी विधायक दल के नेता के वी सिंहदेव के आवास पर और बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष बसंत पांडा और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हुईं. 

बीजेडी की तीसरी MP ने पार्टी बदली है. (फोटो साभार: DNA)

भुवनेश्वर: बीजू जनता दल (बीजद) की कंधमाल से सांसद प्रत्यूषा राजेश्वरी सिंह शनिवार को पार्टी छोड़ कर बीजेपी में शामिल हो गईं. इसी के साथ वह राज्य में एक साथ होने जा रहे लोकसभा एवं विधानसभा चुनावों से पहले ऐसा करने वाली क्षेत्रीय पार्टी की तीसरी सांसद बन गई हैं. बीजेपी ने कंधमाल लोकसभा सीट के लिए अपने उम्मीदवार का नाम घोषित नहीं किया है और सिंह को अपने ही निर्वाचन क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है. 

कंधमाल की सांसद का बीजेपी में शामिल ह‍ो जाना काफी चौंकाने वाला है क्योंकि ओडिशा प्रदेश कांग्रेस कमिटी ने दो दिन पहले ही घोषणा की थी कि पार्टी में उनके शामिल होने की औपचारिक घोषणा शनिवार या रविवार को की जाएगी. 

बीजद अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने उनकी जगह राज्यसभा सांसद अच्युत सामंत को दी थी. सिंह ने फैसले के विरोध में अपनी आवाज उठाई और इसके लिए पार्टी के कुछ नेताओं को दोष दिया. 

वह बीजेपी विधायक दल के नेता के वी सिंहदेव के आवास पर और बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष बसंत पांडा और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हुईं. 

Trending news