close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मथुरा में मतदान के दिन चुनावी रंजिश में BJP नेता पर जानलेवा हमला, सपा पर आरोप

बीजेपी के वरिष्ठ नेता के साथ हुई इस घटना की सूचना पाकर वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. घायल बीजेपी नेता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

मथुरा में मतदान के दिन चुनावी रंजिश में BJP नेता पर जानलेवा हमला, सपा पर आरोप
बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला. फोटो ANI

मथुरा : मथुरा थाना रिफाइनरी क्षेत्र के रांची बांगर स्थित एक स्कूल में चुनाव खत्‍म होने के दौरान चुनावी रंजिश को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता ठाकुर राम जी लाल पर अज्ञात हमलावरों ने हमला बोल दिया. हमलावरों ने रामजी लाल के साथ जमकर मारपीट की. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्‍हें तत्‍काल इलाज के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. वहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

बता दें कि मथुरा में लोकसभा चुनाव 2019 के तहत गुरुवार यानी 18 अप्रैल को मतदान था. इसके लिए पुलिस और प्रशासन द्वारा सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए थे. लेकिन थाना अधिकारी क्षेत्र के रांची बांगर में पुलिस-प्रशासन की बड़ी लापरवाही उस वक्‍त सामने आई जब यहां बीजेपी नेता पर सरेआम हमला हो गया. बीजेपी के वरिष्ठ नेता पर अज्ञात हमलावरों ने गुरुवार को चुनावी रंजिश को लेकर जानलेवा हमला किया. उन्‍हें हमलावरों ने मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया. बीजेपी नेता के साथ हुई मारपीट की सूचना पाकर पुलिस के होश उड़ गए और तुरंत पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई.

 

वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता के साथ हुई इस घटना की सूचना पाकर वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. घायल बीजेपी नेता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. बीजेपी नेताओं का कहना है कि चुनावी रंजिश को लेकर समाजवादी पार्टी के नेताओं द्वारा और कार्यकर्ताओं द्वारा जानबूझकर बीजेपी नेता को निशाना बनाया गया है. उनके साथ निर्मम तरीके से मारपीट कर घायल कर दिया गया है.

वहीं इस पूरे मामले में एसपी सिटी राजेश कुमार का कहना है कि अज्ञात हमलावर द्वारा पोलिंग बूथ के बाहर बीजेपी के नेता पर हमला किया गया है जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिनका इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है और तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर जल्द हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.