Live: BJP ने 'विजय संकल्प सभा' का किया आगाज, सभी 80 लोकसभा सीटों पर कर रही ताबड़तोड़ रैलियां
Advertisement
trendingNow1509088

Live: BJP ने 'विजय संकल्प सभा' का किया आगाज, सभी 80 लोकसभा सीटों पर कर रही ताबड़तोड़ रैलियां

केशव प्रसाद मौर्य लखीमपुर खीरी व इटावा, उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा अंबेडकरनगर व बहराइच में विजय संकल्प सभाओं में सरकार के कार्यो की जानकारी देने के साथ भाजपा की विजय का शंखनाद करेंगे.

Live: BJP ने 'विजय संकल्प सभा' का किया आगाज, सभी 80 लोकसभा सीटों पर कर रही ताबड़तोड़ रैलियां

लखनऊः भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) रविवार को प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर एक साथ 'विजय संकल्प सभा' का आयोजन करेगी.प्रदेश के मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि भाजपा रविवार को 'विजय संकल्प सभाओं' का आयोजन करने जा रही है.इसमें केंद्रीय मंत्री, संगठन के बड़े पदाधिकारी व अन्य वरिष्ठ नेता भाग लेंगे. मनीष ने बताया, "पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज आगरा, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ लखनऊ, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज गौतमबुद्ध नगर, स्मृति ईरानी कानपुर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारनपुर, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य लखीमपुर खीरी व इटावा, उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा अंबेडकरनगर व बहराइच में विजय संकल्प सभाओं में सरकार के कार्यो की जानकारी देने के साथ भाजपा की विजय का शंखनाद करेंगे.

बता दें इससे पहले केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने बताया था कि भाजपा पूरे देश में 24 और 26 मार्च को "विजय संकल्प सभा" के माध्यम से 2019 लोकसभा चुनाव अभियान का शंखनाद करेगी. नकवी ने बताया था कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के सभी शीर्ष नेता देश के अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में "विजय संकल्प सभा" को सम्बोधित करेंगे.

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले लखनऊ में AIMPLB की आज अहम बैठक, ओवैसी भी होंगे शामिल

केंद्रीय मंत्री ने अपने बयान में यह भी बताया था कि अमित शाह 24 मार्च को आगरा एवं 26 मार्च को मुरादाबाद में "विजय संकल्प सभा" को सम्बोधित करेंगे वहीं गृह मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राजनाथ सिंह 24 मार्च को लखनऊ में और 26 मार्च को दिल्ली में "विजय संकल्प सभा" को सम्बोधित करेंगे. इस कार्यक्रम के तहत नितिन गडकरी नागपुर (24 मार्च); सुषमा स्वराज- गौतमबुद्ध नगर (24 मार्च) और गाजियाबाद (26 मार्च); रविशंकर प्रसाद- पटना (24 मार्च) और पश्चिम बंगाल (26 मार्च); जे पी नड्डा- संभल (24 मार्च) और शाहजहांपुर (26 मार्च); पीयूष गोयल- बरेली (24 मार्च) और तमिलनाडु (26 मार्च) को जनसभा को संबोधित करेंगे.

fallback

वहीं प्रकाश जावड़ेकर 24 मार्च को भीलवाड़ा में और पूणे में 26 मार्च को तथा थावरचंद गहलोत- उज्जैन (24 मार्च) और टिहरी गढ़वाल (26 मार्च); धर्मेंद्र प्रधान- कटक (24 मार्च) और बालासोर (26 मार्च); नरेंद्र सिंह तोमर- ग्वालियर (24 मार्च) और मुरैना (26 मार्च); स्मृति ईरानी- कानपुर (24 मार्च) और भदोही-जौनपुर (26 मार्च); निर्मला सीतारमण- हैदराबाद (24 मार्च) और उड्डुपी (26 मार्च) को विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे. मुख्तार अब्बास नकवी- रामपुर (24 मार्च) और अमरोहा (26 मार्च); शिवराज सिंह चौहान- भोपाल (24 मार्च) और पुरी (26 मार्च) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 24 मार्च को आगरा में और 26 मार्च को वाराणसी एवं गांधीनगर में "विजय संकल्प सभा" को सम्बोधित करेंगे.

2019 में भी 'पुराने पत्तों' के सहारे 'नया गेम' खेल रही है राहुल की कांग्रेस

नकवी ने कहा कि इसके अलावा देश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में होने वाली "विजय संकल्प सभाओं" को केंद्रीय मंत्री, भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री, वरिष्ठ नेता सम्बोधित करेंगे. उन्होंने बताया था कि इन ''विजय संकल्प सभाओं" के माध्यम से भाजपा अपने पांच वर्षों के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार का लेखा-जोखा देगी.वहीँ कांग्रेस और कुछ अन्य विपक्षी दलों द्वारा देश के सुरक्षा बलों के शौर्य-पराक्रम का अपमान करने की होड़ पर देश की जनता को आगाह करेगी. (इनपुटः भाषा)

Trending news