close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आतंक के खिलाफ त्वरित कार्रवाई कर PM मोदी ने देश का मान बढ़ाया : नीतीश कुमार

 सीएम ने कहा, 'विरोध किसान की बात करते हैं, लेकिन उन्हें किसानों के बारे में कोई सोच और समझ नहीं है. खेती करने में अगर किसानों को आर्थिक मदद मिलती है तो इससे उनका मुनाफा भी बढ़ेगा.'

आतंक के खिलाफ त्वरित कार्रवाई कर PM मोदी ने देश का मान बढ़ाया : नीतीश कुमार
एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में आयोजित संकल्प सभा को संबोधित कर रहे थे नीतीश कुमार. (फाइल फोटो)

दरभंगा : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दरभंगा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश का विकास बिहार के विकास के बिना संभाव नहीं है और बिहार का विकास मिथिला के विकास के बिना संभव नहीं है. इस दौरान एनडीए के प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करते हुए उन्होंने पीएम मोदी और केंद्र सरकार की जमकर सराहनी की. इस दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ नरेंद्र मोदी ने जो त्वरित कार्रवाई की है, उससे देश का नाम ऊंचा हुआ है.

अपने संबोधन के दौरान नीतीश कुमार ने उज्ज्वला योजना और आयुष्मान भारत योजना की जमकर सराहना की. सीएम ने कहा, 'विरोध किसान की बात करते हैं, लेकिन उन्हें किसानों के बारे में कोई सोच और समझ नहीं है. खेती करने में अगर किसानों को आर्थिक मदद मिलती है तो इससे उनका मुनाफा भी बढ़ेगा.'

सीएम नीतीश ने दरभंगा के राज मैदान में संकल्प सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में सिर्फ सड़क और पुल के लिए 50 हजार से अधिक की परियोजना की स्वीकृति दी है. साथ ही कहा कि जल्द ही दरभंगा के लोगों को हवाई जहाज की सुविधा भी मिलने जा रही है.

नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में 15 साल तक एक परिवार को राज करने का मौका मिला. 24 हजार करोड़ से भी कम का बजट हुआ करता था, जो आज दो लाख करोड़ से अधिक का है. बिहार के विकास के बारे में कोई नहीं सोचता था. आज हर क्षेत्र में काम किया. ललटेन का युग खत्म हो गया. उन्होंने काम के आधार पर वोट देने की अपील की. एनडीए के सारे उम्मीदवारों को विजयी बनाने की अपील करते हुए 2019 में फिर एकबार मोदी सरकार बनाने की अपील की.