कांग्रेस-बीजेपी एक होकर सपा-बसपा गठबंधन के खिलाफ लड़ रहे हैं चुनाव: मायावती
Advertisement

कांग्रेस-बीजेपी एक होकर सपा-बसपा गठबंधन के खिलाफ लड़ रहे हैं चुनाव: मायावती

मायावती ने गुरुवार को यहां कहा कि बसपा का जन्म बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के जन्म दिन पर उनके अधूरे पड़े कामों को मंजिल तक पहुंचाने के लिये किया गया है

उन्होंने कहा कि अब तो कांग्रेस पार्टी भी सपा बसपा गठबंधन के बारे में भाजपा की तरह अनाप-शनाप बातें करने लगी है.

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस और भाजपा अंदर ही अंदर हमारे गठबंधन के खिलाफ एक होकर आपस में मिलकर राज्य में चुनाव लड़ रही है. मायावती ने गुरुवार को यहां कहा कि बसपा का जन्म बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के जन्म दिन पर उनके अधूरे पड़े कामों को मंजिल तक पहुंचाने के लिये किया गया है और भाजपा भी कांग्रेस पार्टी की तरह नकली अंबेडकरवादी बनने की कोशिश न करें, ऐसी मेरी इनको सलाह भी है. 

उन्होंने कहा कि अब तो कांग्रेस पार्टी भी सपा बसपा गठबंधन के बारे में भाजपा की तरह अनाप-शनाप बातें करने लगी है . इससे यह स्पष्ट हो जाता है कि यह दोनो पार्टियां अंदर अंदर हमारे गठबंधन के खिलाफ एक होकर आपस में मिलकर यहां उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ रही है.

 

उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस पार्टी के लोग अब यह कहते घूम रहे है कि चाहे भाजपा के उम्मीदवार चुनाव जीत जाये लेकिन सपा व बसपा गठबंधन के उम्मीदवार यहां चुनाव नही जीतने चाहिये . यह प्रचार कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अपने ज्यादातर उम्मीदवार भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिये खड़े किये हैं . 

गौरतलब है कि कल बाराबंकी में एक जनसभा को संबोधित करते हुये कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि सपा-बसपा नेताओं का 'कंट्रोल' (नियंत्रण) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ में है. बाराबंकी में एक रैली में राहुल ने कहा, 'मायावती जी और अखिलेश जी का कंट्रोलर नरेन्द्र मोदी जी के हाथ में है.

Trending news