close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गडकरी के खिलाफ चुनाव हारकर बोले नाना पटोले, 'विधानसभा चुनाव लड़ने को भी तैयार हूं'

नाना पाटोले पहले भाजपा से चुनाव लड़े थे और किसी मुद्दे से खफा़ होकर उन्होने पार्टी छोड़ी और अब गडकरी के खिलाफ चुनाव लड़े और हार गए.

गडकरी के खिलाफ चुनाव हारकर बोले नाना पटोले, 'विधानसभा चुनाव लड़ने को भी तैयार हूं'
नाना पटोले ने दिया बयान. फाइल फोटो

नागपुर : कांग्रेस नेता नाना पाटोले ने सोमवार को कहा है कि अगर पार्टी कहती है तो वह आने वाले विधानसभा चुनाव भी लड़ने के लिए तैयार हैं. साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहां है कि पार्टी संगठन में कोई पद की जिम्मेदारी देती है तो वह उसके लिए भी तैयार होंगे. नाना पाटोले ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के खिलाफ चुनाव लड़ा था. दरअसल नाना पाटोले पहले भाजपा से चुनाव लड़े थे और किसी मुद्दे से खफा़ होकर उन्होने पार्टी छोड़ी और अब गडकरी के खिलाफ चुनाव लड़े और हार गए.

 

जीत के बाद गडकरी ने नाना पाटोले को निशाना बनाकर कहा था कि अब उन्हें विधानसभा चुनाव लड़कर अपनी साख बचानी चाहिए. सोमवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान जब नितिन गडकरी के बयान पर उनकी प्रतिक्रिया पूछी गई तब उन्होंने कहा कि पार्टी कहेगी तो वह विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. नाना पाटोले के खिलाफ चुनाव के दौरान आचार संहिता भंग करने का आरोप लगा है. उनके खिलाफ मामला भी दर्ज हुआ है. उनका कहना है कि यह एक साजिश के तहत किया गया है.