सनी देओल ने बाड़मेर में किया पहला रोड शो, गदर की तरह गूंजा 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद' का नारा

बीजेपी प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के समर्थन में हो रहे इस रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और आम लोग मौजूद रहे. इस दौरान सनी देओल की गदर फिल्म का डायलॉग 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है, जिंदाबाद रहेगा' लगातार सुनाई देता रहा.

सनी देओल ने बाड़मेर में किया पहला रोड शो, गदर की तरह गूंजा 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद' का नारा
बाड़मेर में रोड शो के दौरान एक्टर सनी देओल. (फोटो साभार: BJP)

नई दिल्ली: बीजेपी में शामिल होने के बाद एक्टर सनी देओल ने शनिवार को राजस्थान के बाड़मेर में अपना पहला रोड शो किया. बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में हो रहे इस रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और आम लोग मौजूद रहे. 

एएनआई के अनुसार, इस रोड शो में सनी देओल की गदर फिल्म का डायलॉग 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है, जिंदाबाद रहेगा' लगातार सुनाई देता रहा. रोड शो के दौरान वहां मौजूद लोगों ने उन पर बनाई पेंटिंग और पगड़ी भेंट की. 

 

आपको बता दें कि, मंगलवार को बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने 23 अप्रैल को बीजेपी की सदस्यता ली थी. सनी देओल पंजाब के गुरुदासपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं. 29 अप्रैल को वो अपना नामांकन दाखिल करेंगे. पंजाब में बीजेपी का शिरोमणि अकाली दल के साथ गठबंधन है. बीजेपी राज्य के तीन सीटों से चुनाव लड़ने जा रही है, जिसमें अमृतसर, गरुदासपुर और होशियारपुर शामिल है. पहले इस सीट पर विनोद खन्ना की पत्नी कविता के नाम की चर्चा थी. उनके चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद से कविता ने बीजेपी के इस निर्णय का विरोध किया है. 

गुरुदासपुर से विनोद खन्ना रह चुके हैं एमपी 
बता दें, गुरुदासपुर से मशहूर एक्टर विनोद खन्ना सांसद रह चुके हैं. उनके निधन के बाद से यह सीट खाली है. खन्ना 1997 में बीजेपी में शामिल हुए थे. उन्होंने 1998 में गुरदासपुर से पहली बार चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी. 1999 और 2004 के चुनावों में भी विनोद खन्ना को जीत हासिल हुई. लेकिन 2009 के लोकसभा चुनाव के दौरान उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था.

बीजेपी में है पूरा देओल परिवार 
मशहूर एक्टर और सनी देओल के पिता धर्मेंद्र बीजेपी के टिकट पर 2004 में राजस्थान के बीकानेर से चुनाव जीत चुके हैं. इसके अलावा हेमा मालिनी भी मथुरा से बीजेपी की सांसद हैं. इस लोकसभा चुनाव में भी वह मथुरा से चुनावी मैदान में हैं.