PM मोदी के समर्थन में सूरत के सिक्योरिटी गार्ड्स ने उतारी वर्दी, पहनी 'मैं भी चौकीदार' वाली टी-शर्ट

सिक्योरिटी गार्ड अब टी-शर्ट पहनकर चौकीदार बन गए हैं. इन सेक्योरिटी गार्ड्स ने जो टी-शर्ट पहनी है, उसमें 'मैं भी चौकीदार' लिखा है. 

PM मोदी के समर्थन में सूरत के सिक्योरिटी गार्ड्स ने उतारी वर्दी, पहनी 'मैं भी चौकीदार' वाली टी-शर्ट
सिक्योरिटी गार्ड्स ने पहनी 'मैं भी चौकीदार' वाली टी-शर्ट

चेतन पटेल, सूरतः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2019 के लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए चौकीदार का नया नारा दे दिया है. प्रधानमंत्री के इस नए नारे को देश भर में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने हाथो हाथ लिया ही, दूसरी तरफ जनता भी पीएम मोदी के इस नारे से काफी उत्साहित नजर आ रही है. सूरत में मैं भी चौकीदार का टीशर्ट बनाया गया है, जिसे यहां के युवा हाथो हाथ खरीद रहे हैं और बड़े शान से पहन रहे हैं. यहां युवा इस टी-शर्ट के जरिए पीएम के प्रति अपना समर्थन दिखा रहे हैं. युवाओं के साथ ही इस टी-शर्ट को सिक्योरिटी गार्ड्स में खासा पसंद किया जा रहा है.

Lok sabha elections 2019 : PM मोदी ने ट्विटर पर बदला अपना अकाउंट नेम, अब कहलाएंगे 'चौकीदार नरेंद्र मोदी'

गुजरात के सूरत शहर जगह-जगह पर सिक्योरिटी गार्ड आज अपनी असली वर्दी छोड़कर टी-शर्ट पहने नज़र आ रहे हैं. सिक्योरिटी गार्ड अब टी-शर्ट पहनकर चौकीदार बन गए हैं. इन सेक्योरिटी गार्ड्स ने जो टी-शर्ट पहनी है, उसमें 'मैं भी चौकीदार' लिखा है. सूरत के चौकीदार इस टी-शर्ट को पहनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में उतर आए हैं क्योंकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार अपने भाषणों में 'चौकीदार चोर' बोलकर अप्रत्यक्ष रूप से पीएम पर हमला करते रहे हैं.

In support of PM Modi security guards of Surat wore 'Main Bhi Chowkidar' t-shirt

ऐसे में सूरत के ये चौकीदार भी पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में उतर आए हैं और 'मैं भी चौकीदार' का स्लोगन लिख कर पीएम मोदी का समर्थन कर रहे हैं. इन सेक्योरिटी गार्ड्स का कहना है कि 'राहुल गांधी ने चौकीदार को चोर बोलकर ना सिर्फ पीएम का बल्कि उनका भी अपमान किया है.' वहीं जिस तरह से पीएम नरेंद्र मोदी ने 'मैं हूं चौकीदार' का नारा दिया है उससे कहीं ना कहीं कांग्रेस बैकफुट पर आ गई है. सूरत में ना सिर्फ सिक्योरिटी गार्ड 'मैं भी चौकीदार' की वर्दी में नजर आए बल्कि खुद भाजपा विधायक भी 'मैं भी चौकीदार' की टी-शर्ट पहने नजर आए.

प्रयागराज: कांग्रेस के लिए नाव पर सवार हुईं प्रियंका गांधी, गंगा यात्रा कर पहुंचेंगी वाराणसी

सूरत में मजूरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक हर्ष संघवी का कहना है कि देश भर के युवा महिलाओं और चौकीदारों ने पीएम का समर्थन किया है. कांग्रेस ने राजनैतिक फायदा लेने के लिए चौकीदार चोर का सहारा लिया था. बता दें 2014 के लोकसभा चुनाव में 'चाय पर चर्चा' काफी चर्चा में रहा था, वहीं 2019 के लोकसभा चुनाव में चाय पर चर्चा की जगह 'मैं भी चौकीदार' ने ले ली है.