चालक के कहने पर 'विधायक जी' ने चलाया ऑटो, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

इंदौर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक रमेश मेंदोला का ऑटो चलाते हुए 36 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

चालक के कहने पर 'विधायक जी' ने चलाया ऑटो, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO
इंदौर विधानसभा क्रमांक 2 से विधायक रमेश मेंदोला को दादा दयालु के नाम से जाना जाता है.

इंदौर (प्रमोद शर्मा) : पार्टी कोई भी एक बार किसी नेता को सत्ता मिल गई तो मुश्किल ही है कि वह छोटी गाड़ी और पब्लिक वाहनों से सफर करें, लेकिन मध्यप्रदेश के इंदौर में एक विधायक का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरानी में डाल दिया है. इंदौर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक रमेश मेंदोला का ऑटो चलाते हुए 36 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ख़ास बात यह है कि इस  वीडियो में चौकीदार वाला गाना बज रहा है. वीडियो में विधायक के साथ उनके कुछ समर्थक भी सवार हैं.

दादा दयालु के नाम से प्रख्यात हैं रमेश 
इंदौर विधानसभा क्रमांक 2 से विधायक रमेश मेंदोला को दादा दयालु के नाम से जाना जाता है. दादा दयालु अपनी विधानसभा की जनता के लिए 24 घंटे अपने दरबार खुले रखते है. वीडियो दरअसल लगभग तीन दिन पुराना है जब रमेश मेंदोला के विधानसभा के रहवासी योगेश सिंदे को स्वरोजगार योजना से सब्सिडी पर ऑटो मिला तो धंधा करने से पहले योगेश अपने विधायक रमेश मेंदोला उर्फ दादा दयालु से निवेदन किया विधायक ने अपने विधानसभा रहवासी का आग्रह टाल न पाए और उसकी ख्वाहिश के लिए ऑटो सड़क पर दौड़ाया.

बता दें कि मैं भी चौकीदार अभियान में विधायक रमेश मेंदोला ने ही पीएम मोदी के इस अभियान को सपोर्ट करते हुए ट्वीटर पर अपना नाम बदला था. जिसके बाद पीएम मोदी के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से उन्हें ट्वीट भी किया गया था. जिसके बाद से ही अब विधायक इस अभियान के प्रमोशन में जुटे हुए हैं और तरह तरह के इवेंट में दिखाई दे रहे हैं.