PM मोदी के रोड शो के लिए तैयार हो रही है काशी नगरी, हुआ नमो टीम का गठन

यहां से पीएम मोदी दशाश्मेध घाट में गंगा आरती में शामिल होंगे. नमो अगेन टीम ने खुद ही रोड शो के लिए स्थानीय लोगों को आमंत्रित कर रही है. 25 अप्रैल को जब पीएम मोदी अपना रोड शो करेंगे तो नमो अगेन की टीम भी उनके साथ चलेगी. 

PM मोदी के रोड शो के लिए तैयार हो रही है काशी नगरी, हुआ नमो टीम का गठन
25 अप्रैल को पीएम मोदी 3 बजे से अपना रोड शो शुरू करेंगे. बीजेपी इस रोड शो को ऐतिहासिक बनाने में जुटी है.

नई दिल्ली: जब आम जनता ही किसी नेता के समर्थन में जुट जाए तो फिर उसे हराना बेहद मुश्किल हो जाता है. जी हां आपने देखा होगा कि राजनीतिक दलों के बड़े नेता जब रोड शो या रैली करते हैं, तो पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं पर जिम्मेदारी होती है कि वो जनता के बीच जाकर उन्हें आने के लिए प्रेरित करे लेकिन वाराणसी में स्थानीय युवाओं, व्यापारियों की एक टीम खुद इस काम में जुट गई है. जो 25 अप्रैल को पीएम मोदी के नामांकन से पहले रोड शो के लिए जनता को आमंत्रित कर रही है और पीएम मोदी के कार्यों की जानकारी काशीवासियों को दे रहे है. इस टीम का नाम है नमो अगेन.

स्थानीय युवाओं ने गठित की नमो अगेन टीम
पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में उनके विचारों और 5 साल में किए गए विचारों से प्रभावित होकर स्थानीय युवाओं ने नमो अगेन टीम का गठन किया है. स्थानीय व्यापारी और नमो अगेन टीम से जुड़े संजीव सिंह बिल्लू कहते है कि अतुल्य काशी नाम से संस्था पिछले 3 सालों से वाराणसी क्षेत्र में कई सामाजिक कार्यों में जुटी रही. जिसमें सफाई, ब्लड डोनेशन, गरीब लोगों को वस्त्र वितरण सहित कई कार्यों को किया गया. संजीव सिंह ने कहा सभी साथियों ने आपस में विचार विमर्श कर नमो अगेन की टीम बनाई और पीएम मोदी के लिए प्रचार करने की रणनीति तैयार की गई.

25 अप्रैल को होगा प्रधानमंत्री मोदी का रोड शा
25 अप्रैल को पीएम मोदी 3 बजे से अपना रोड शो शुरू करेंगे. बीजेपी इस रोड शो को ऐतिहासिक बनाने में जुटी है. पार्टी के नेताओं, विधायकों और कार्यकर्ताओं की टोली पूरे शहर में आम लोगों से रोड शो में शामिल होने का आमंत्रण दे रहे है. रोड शो बीएचयू चौराहे पर पंडित मदन मोहन मालवीय की मूर्ति पर माल्यार्पण से शुरू होगा जो लंका क्षेत्र से शुरू होगा जो अस्सी, शिवाला, सोनारपुरा, मदनपुरा, जंगमबाड़ी और गोदौलिया में खत्म होगा. 

यहां से पीएम मोदी दशाश्मेध घाट में गंगा आरती में शामिल होंगे. नमो अगेन टीम ने खुद ही रोड शो के लिए स्थानीय लोगों को आमंत्रित कर रही है. 25 अप्रैल को जब पीएम मोदी अपना रोड शो करेंगे तो नमो अगेन की टीम भी उनके साथ चलेगी. बीजेपी नमो अगेन टीम को इस रोड शो का हिस्सा बनाना चाह रही जो स्वतः स्फूर्त पीएम मोदी के प्रचार में जुटे है. 

नमो अगेन टीम की जानकारी एसपीजी को दे गई है और सभी के नाम भी भेज दिए गए है. नमो अगेन टीम के सदस्य नीली टी शर्ट में रोड शो में दिखाई देंगे. संजीव सिंह बिल्लू ने कहा कि पीएम मोदी के वे समर्थक है और इसी लिए स्वेच्छा से मोदी के समर्थन में आए है. शैलेश गुप्ता ने कहा कि केवल पीएम मोदी के रोड शो ही नही बल्कि काशी के लोगो से मतदान देने के लिए भी जागरूकता अभियान नमो अगेन टीम चलाएगी.