लोकसभा चुनाव 2019: अमित शाह आज करेंगे BJP के यूपी कोर ग्रुप संग बैठक, तय होंगे प्रत्‍याशी
Advertisement
trendingNow1507320

लोकसभा चुनाव 2019: अमित शाह आज करेंगे BJP के यूपी कोर ग्रुप संग बैठक, तय होंगे प्रत्‍याशी

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह के नेतृत्‍व में यूपी बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक आज उनके दिल्‍ली स्थित आवास पर होगी.

अमित शाह के नेतृत्‍व में होगी बैठक. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) के लिए उम्‍मीदवारों की पहली सूची बीजेपी आज जारी कर सकती है. शनिवार को हुई बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में इस पर मंथन हुआ है. वहीं बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह के नेतृत्‍व में यूपी बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक आज उनके दिल्‍ली स्थित आवास पर होगी. इसमें उत्‍तर प्रदेश के संभावित उम्‍मीदवारों के नामों पर मुहर लग सकती है. इस बैठक में यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भी हिस्‍सा लेंगे.

 

अमित शाह के नेतृत्‍व में होने वाली यह बैठक पहले रविवार सुबह 10 बजे प्रस्‍तावित थी, लेकिन अब यह बैठक शाम 4 बजे होनी है. बता दें कि बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, राजनाथ सिंह, अरुण जेटली समेत कई नेता शामिल हुए थे. सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि इस बैठक में उत्‍तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों को लेकर चर्चा नहीं हुई है. इसके लिए बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह आज बैठक करेंगे.

fallback

पार्टी सूत्रों का कहना है कि बीजेपी की पहली सूची में करीब 100 प्रत्याशियों के नामों पर मुहर लगनी है. बताया जा रहा है कि पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की अगली बैठक 18 मार्च को होगी. वहीं सूत्रों के मुताबिक कहा जा रहा है कि बीजेपी गाजीपुर (यूपी) से मनोज सिन्हा, चंदौली (यूपी) से महेंद्र नाथ पांडेय और अमेठी (यूपी) से स्मृति ईरानी को चुनावी मैदान में उतार सकती है.

Trending news