आजम खान पर अमर सिंह का वार, 'नारी शक्ति हैं जया प्रदा, रामपुर के महिषासुर का वध करेंगी'

पिछले दिनों आजम खान ने जया प्रदा को लेकर विवादित टिप्‍पणी की थी. इसके बाद महिला आयोग ने इस मामले का संज्ञान लेकर चुनाव आयोग से उनपर कार्रवाई की मांग की थी. चुनाव आयोग ने आजम खान पर 72 घंटे का चुनाव प्रचार बैन लगाया था. 

आजम खान पर अमर सिंह का वार, 'नारी शक्ति हैं जया प्रदा, रामपुर के महिषासुर का वध करेंगी'
अमर सिंह ने आजम खान पर साधा निशाना. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ने शनिवार को रामपुर से महागठबंधन उम्‍मीदवार आजम खान पर जया प्रदा मामले पर हमला बोला. उन्‍होंने बीजेपी प्रत्‍याशी जया प्रदा का समर्थन करते हुए कहा, 'जया प्रदा के रूप में ये नारी शक्ति है, रामपुर के महिषासुर का वध करेगी.'

अमर सिंह ने शनिवार रात को रामपुर में एक सभा में कहा कि जयप्रदा जी रामपुर की बुराई को हराने के लिए रामपुर की गंदगी को मिटाने के लिए एक हथियार हैं. इस हथियार के माध्यम से, अभी-अभी नवरात्र बीता है, नारी शक्ति महिषासुर का वध करती है. जयप्रदा जी के रूप में ये नारी शक्ति है जो रामपुर के राजनीति के महिषासुर का वध करेगी. जिसका एक ही काम है खाली प्लाट हमारा है, मेरा नाम आजम है मेरा ये नारा है. इस सभा में जयप्रदा ने भी आजम खान पर निशाना साधा.

 

बता दें कि पिछले दिनों आजम खान ने जया प्रदा को लेकर विवादित टिप्‍पणी की थी. इसके बाद महिला आयोग ने इस मामले का संज्ञान लेकर चुनाव आयोग से उनपर कार्रवाई की मांग की थी. चुनाव आयोग ने आजम खान पर 72 घंटे का चुनाव प्रचार बैन लगाया था. 72 घंटे का प्रतिबंध समाप्त होने के बाद शुक्रवार को आजम ने कहा था कि उनके साथ एक आतंकवादी और एक अपराधी की तरह व्यवहार किया जा रहा है.