केजरीवाल ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- पैसा दूसरों से ले लेना, वोट AAP को ही देना
Advertisement

केजरीवाल ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- पैसा दूसरों से ले लेना, वोट AAP को ही देना

केजरीवाल ने पहले भी चांदनी चौक में इसी तरह की टिप्पणी की थी, जिसके बाद उन्हें चुनाव आयोग ने कारण बताओ नोटिस भेजा था. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) का सियासी पारा गर्मी के साथ ही लगातार बढ़ता जा रहा है. इसके साथ ही नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी क्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को मतदाताओं से कहा कि अन्य राजनीतिक दल अगर पैसे दें तो मना मत करना, लेकिन आम आदमी पार्टी को ही वोट देना. केजरीवाल ने भाजपा या कांग्रेस का नाम लिए बगैर कहा, ‘‘चुनाव की रात, क्या वे (अन्य राजनीतिक दल) पैसा देने आते हैं या नहीं.’’

आप प्रमुख ने दक्षिण दिल्ली के उम्मीदवार राघव चड्ढा के समर्थन में आयोजित एक रोड शो में कहा, ‘‘आप क्या करेंगे? ले लेना, मना मत करना लेकिन वोट झाड़ू (आप का चुनाव चिन्ह) को ही देना.’’ केजरीवाल ने पहले भी चांदनी चौक में इसी तरह की टिप्पणी की थी, जिसके बाद उन्हें चुनाव आयोग ने कारण बताओ नोटिस भेजा था. वहीं, अभिनेत्रियां स्वरा भास्कर और गुल पनाग मंगलवार को आम आदमी पार्टी (आप) के लिए चुनाव प्रचार करेंगी. भास्कर बाइक रैली के माध्यम से पूर्वी दिल्ली से आप उम्मीदवार आतिशी के पक्ष में प्रचार करेंगी. पनाग दक्षिण दिल्ली के आप उम्मीदवार राघव चड्ढा के पक्ष में प्रचार करेंगी.

अभिनेता से नेता बने प्रकाश राज और गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवानी ने पिछले दो दिनों के दौरान आप के प्रचार अभियान में हिस्सा लिया था. भास्कर, राज और मेवानी ने बिहार के बेगुसराय में भाकपा उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए भी प्रचार किया था.

Trending news