close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव: रामपुर में अब चढ़ेगा सियासी पारा, आज नामांकन दाखिल करेंगे आजम खान

शहर के किले के मैदान से जुलूस की शक्ल में कलेक्ट्रेट पहुंचकर आजम खान अपना नामांकन करेंगे. इसी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी संजय कपूर भी मंगलवार को ही अपना नामांकन दाखिल करेंगे. 

लोकसभा चुनाव: रामपुर में अब चढ़ेगा सियासी पारा, आज नामांकन दाखिल करेंगे आजम खान
सोमवार रात को आजम खान ने अपने लोकसभा क्षेत्र में रोड शो किया था. (फोटो साभार- फेसबुक)

नई दिल्ली/रामपुर: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए चुनावी बिसात बिछ चुकी है. 2019 के सियासी संग्राम के लिए प्रत्याशी अपने-अपने नामांकन दाखिल कर रहे हैं. इसी क्रम में कई दिग्गज नेताओं ने नामांकन कर दिया है, वहीं कई मंगलवार को करने वाले हैं. उत्तर प्रदेश की हॉट सीट बनी रामपुर से आज (02 अप्रैल) सपा-बसपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी और समाजवादी पार्टी के गद्दावर नेता आजम खान नामांकन दाखिल करेंगे. 

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को दोपहर में आजम खान नामाकंन दाखिल करेंगे. शहर के किले के मैदान से जुलूस की शक्ल में कलेक्ट्रेट पहुंचकर आजम खान अपना नामांकन करेंगे. इसी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी संजय कपूर भी मंगलवार को ही अपना नामांकन दाखिल करेंगे. वह जौहर रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय से जुलूस की शक्ल में कलेक्ट्रेट पहुचेंगे. 

मंगलवार के दो नामाकंन के बाद, बुधवार (03 अप्रैल) को बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा नामांकन दाखिल करेंगी. ये उम्मीद जताई जा रही है कि जयाप्रदा और आजम खान दोनों के नामाकंन के बाद सियासी पारा तेजी से चढ़ेगा. नामांकन के बाद सभी प्रत्याशी चुनाव मैदान में जोर-शोर से उतरेंगे और ताबड़तोड़ जनसभाएं करेंगे.

 

आपको बता दें कि बीजेपी ने रामपुर से जयाप्रदा को अपना प्रत्याशी घोषित किया है और वहीं, सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी और सपा के गद्दावर नेता आजम खान को टक्कर देंगे.