पलटवार: स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर किया चुभने वाला जुबानी हमला

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी को बीजेपी से विशेष दिक्कत है. उन्होंने कहा कि क्या उन्हें कभी राष्ट्र के बारे में केंद्रित गया होता, तो उन्होंने पता चलता कि देश का विजन क्या है. 

पलटवार: स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर किया चुभने वाला जुबानी हमला
अमेठी से दोनों नेताओं के बीच कांटे की टक्कर है.

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और अमेठी से बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने एक बार फिर से कांग्रेस अध्यक्ष और अमेठी सांसद राहुल गांधी पर सवाल उठाए हैं. राहुल गांधी द्वारा बीजेपी के संकल्प पत्र पर सवालिया निशाना उठाने के बाद स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर हल्ला बोला है. 
 
राहुल गांधी पर साधा निशाना
केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी को बीजेपी से विशेष दिक्कत है. उन्होंने कहा कि क्या उन्हें कभी राष्ट्र के बारे में केंद्रित गया होता, तो उन्होंने पता चलता कि देश का विजन क्या है. उन्होंने कहा कि उनके विजन पर प्रश्न उठता है, क्योंकि देश अमेठी की स्थिति जानते हैं.

 

लोकसभा क्षेत्र में काम नहीं किया, देश में क्या होगा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ ऐसा नेतृत्व है, जो क्षमतावान है, जिन्होंने भारत के नवनिर्माण का संकल्प लिया है. वहीं, दूसरी तरफ एक व्यक्ति है जो सिर्फ घोषणा करता है, कोई संकल्प नहीं लेता. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कहा कि जो अपना संसदीय क्षेत्र का विकास नहीं कर सकता, वो देश का क्या विकास करेगा. 

ये भी पढ़ें: अमेठी-रायबरेली में रॉबर्ट वाड्रा करेंगे कांग्रेस का प्रचार, स्मृति ईरानी बोलीं- लोग बचाएं अपनी जमीनें

11 अप्रैल को स्मृति भरेंगी नामाकंन
आपको बता दें कि पांचवें चरण के लिए आगामी दस अप्रैल से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो रही है. केंद्रीय मंत्री व बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी 11 अप्रैल को अमेठी से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कई मंत्रियों के शामिल होने की भी संभावनाएं हैं.