...सनी देओल अपना ढाई किलो वाला भाषण दें, 'BJP की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में इंट्रोडक्‍शन सुन हंस पड़े सनी'

इस दौरान अभिनेता ने कहा कि मैं जो भी करूंगा, दिल से करूंगा. बोलूंगा कम और हर वक्‍त काम करके दिखाऊंगा.

...सनी देओल अपना ढाई किलो वाला भाषण दें, 'BJP की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में इंट्रोडक्‍शन सुन हंस पड़े सनी'
अभिनेता सनी देओल ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया.

नई दिल्‍ली : लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता सनी देओल ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया. रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और रेल मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में उन्‍होंने पार्टी ज्‍वॉइन की. इस दौरान अभिनेता ने कहा कि मैं जो भी करूंगा, दिल से करूंगा. बोलूंगा कम और हर वक्‍त काम करके दिखाऊंगा.

प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में सनी देओल के बोलने से पहले पार्टी की तरफ कहा गया कि जैसा की सनी बोलने में कम विश्‍वास करते हैं, करने में ज्‍यादा विश्‍वास रखते हैं. मेरा फिर भी आग्रह है कि वह अपना ढाई किलो वाला भाषण आपके सामने रखें. यह सुनते ही सनी देओल और बाकी सभी मंत्रिगण हंस पड़े.

इसके बाद सनी देओल ने कहा कि 'जैसे यह बता चुके हैं और आप जानते हैं, लेकिन जिस तरह से आप लोगों ने मुझे इंट्रोडयूस किया है, उससे मुझे हिम्‍मत मिली है. जिस तरह मेरे पापा अटल जी के साथ जुड़े थे, आज मैं यहां मोदी के साथ जुड़ने आया हूं. उन्‍होंने देश के लिए बइुत कुछ किया है. मैं चाहता हूं कि अगले पांच साल भी मोदी जी ही प्रधानमंत्री रहें, क्‍योंकि हम आगे बढ़ना चाहते हैं. जिस तरह से वह हमें आगे लाए हैं. हमें और आगे जाना है. हमारे युवाओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे लोगों की जरूरत है. मैं जिस तरह से भी इस परिवार से जुड़कर जो भी कर सकता हूं, मैं वह जरूर करूंगा. दिल से करूंगा. बातें नहीं मैं बताऊंगा, ना ही मैं कुछ बोल सकता हूं. लेकिन हर वक्‍त काम करके दिखाऊंगा'. 

Sunny Deol BJP
बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता सनी देओल

सनी से पहले रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि' सनी देओल को पार्टी में शामिल करने से खुशी हुई है. उनके पिता धर्मेंद्र जी ने देश की बहुत सेवा की. देश के लिए सनी देओल बहुत संवेदनशील हैं. फि‍ल्‍मों में जितनी मेहनत लगती है, उतनी ही राजनीति में लगती है. अभिनय में जितना परिश्रम लगता है, उतनी ही लगन के साथ वह देशवासियों की सेवा करेंगे, इसकी उम्‍मीद है.