close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: हार्दिक पटेल की सभा में जमकर चले लात-घूंसे, लोगों ने फेंकी कुर्सियां

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की जनसभा में बवाल भड़क गया. कार्यकर्ताओं ने जमकर मारपीट की.

VIDEO: हार्दिक पटेल की सभा में जमकर चले लात-घूंसे, लोगों ने फेंकी कुर्सियां
फोटो सौजन्य: ANI

अहमदाबाद: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) का सियासी पारा लगातर बढ़ रही गर्मी के साथ ही चढ़ता जा रहा है. इन सबके बीच गुजरात के अहमदाबाद में शनिवार को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की सभा में जमकर बवाल हुआ है. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, हार्दिक पटेल अहमदाबाद में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इसी दौरान वहां पर कुछ कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लात-घूंसे चले. फिलहाल मारपीट के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभालने के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

 

 

बताया जा रहा है कि पुलिस के सामने ही लोगों के बीच जमकर लात-घूंसे चलाए गए. वीडियो में कुछ लोग कुर्सी से एक व्यक्ति को मारते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि 19 अप्रैल (शुक्रवार) को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल सुरेंद्रनगर के एक गांव में रैली को संबोधित कर रहे थे तभी अचानक मंच पर एक शख्‍स ने उनको थप्‍पड़ जड़ दिया था. इसके बाद वहां जोरदार हंगामा हो गया था. हार्दिक पटेल कुछ दिन पहले ही कांग्रेस में शामिल हुए हैं. वह जामनगर से चुनाव भी लड़ना चाहते थे लेकिन कोर्ट में लंबित एक मामले की वजह से वह चुनावी मैदान में नहीं उतर सके. 

दंगा भड़काने के दोषी
दरअसल, गुजरात हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल दो अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट पहुंचे. हार्दिक की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट ने तुरंत सुनवाई से इंकार कर दिया. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि जल्द सुनवाई की जरूरत नहीं है. कोर्ट ने कहा जब हार्दिक को सजा अगस्त 2018 में हुई थी तो आज क्या आफत आ रही है. बता दें कि पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को दंगा भड़काने के मामले में गुजरात हाईकोर्ट ने दोषी ठहराया है.