VIDEO: PM मोदी के मिठाई वाले बयान पर बोलीं ममता- मिट्टी से मिठाई बनाकर कंकड़ मिला देंगे
topStories1hindi520687

VIDEO: PM मोदी के मिठाई वाले बयान पर बोलीं ममता- मिट्टी से मिठाई बनाकर कंकड़ मिला देंगे

पीएम नरेंद्र मोदी के मिठाई वाले बयान पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पलटवार किया है. ममता ने कहा कि वह मिट्टी से मिठाई बनाकर उसमें कंकड़ डालकर देंगे. 

VIDEO: PM मोदी के मिठाई वाले बयान पर बोलीं ममता- मिट्टी से मिठाई बनाकर कंकड़ मिला देंगे

कोलकाता: पीएम नरेंद्र मोदी के मिठाई वाले बयान पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पलटवार किया है. ममता ने कहा कि वह मिट्टी से मिठाई बनाकर उसमें कंकड़ डालकर देंगे ताकि उनके दांत टूट जाएं. 

यह दावा करते हुए कि पीएम मोदी केवल चुनाव के समय बंगाल आते हैं, ममता ने कहा, "मोदी बंगाल चुनाव से पहले नहीं आते. उन्हें बंगाल के वोट चाहिए. हम उन्हें बंगाल से रसगुल्ला देंगे. हम मिट्टी से मिठाई बनाकर उसमें कंकड़ मिला देंगे जिससे दांत टूट जाएं." 
दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हाल ही में खुलासा किया गया था कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उन्हें हर साल कुर्ते और मिठाईयां भेजा करती हैं. 

यह पहला मौका नहीं है कि जब ममता ने तल्ख अंदाज में जवाब दिया हो. इससे पहले उन्होंने कहा था कि कई अवसरों पर लोगों को उपहार और मिठाईयां भेजी होंगी, लेकिन वह उन्हें वोट नहीं देंगी. बनर्जी ने बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए बिना हुगली जिले में एक चुनावी सभा में कहा था, "मैं लोगों को रसोगुल्ला भेजती हूं. मैं पूजा के दौरान उन्हें उपहार भी भेजती हूं और चाय पिलाती हूं, लेकिन मैं उन्हें एक भी वोट नहीं दूंगी."

 

अभिनेता अक्षय कुमार के साथ बातचीत के दौरान मोदी ने खुलासा किया था कि उनकी कट्टर आलोचकों में से एक बनर्जी खुद से उनके लिए कुर्ता चुनती हैं और हर वर्ष उन्हें उपहार देती हैं. मोदी ने कहा कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना हर साल ढाका से उन्हें विशेष मिठाई भेजती थीं. जब ममता को इसके बारे में पता चला, तो उन्होंने भी 'मुझे हर साल एक-दो मौकों पर बंगाली मिठाई भेजनी शुरू कर दी.'

Trending news