close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गिरिराज सिंह के साथ मंच साझा करती दिखीं मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की आरोपी मंजू वर्मा, जमानत पर हैं बाहर

गिरिराज सिंह शनिवार को बेगूसराय में चुनावी रैली कर रहे थे और उनके साथ मंच पर मंजू वर्मा भी मौजूद थीं. 

गिरिराज सिंह के साथ मंच साझा करती दिखीं मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की आरोपी मंजू वर्मा, जमानत पर हैं बाहर
मंजू वर्मा आर्म्स एक्ट मामले में फिलहाल जमानत पर हैं.(फोटो साभार: ANI)

बेगूसराय: बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले की आरोपी और पूर्व कल्याण मंत्री मंजू वर्मा शनिवार को बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के साथ मंच साझा करते नजर आईं. गिरिराज सिंह शनिवार को बेगूसराय में चुनावी रैली कर रहे थे और उनके साथ मंच पर मंजू वर्मा भी मौजूद थीं. 

मंजू वर्मा दरअसल आर्म्स एक्ट मामले में फिलहाल जमानत पर हैं. मुजफ्फरपुर रेप केस मामले में उनके पति चंदेश्वर वर्मा भी आरोपी हैं और फिलहाल जेल में बंद हैं. मंजू वर्मा को लेकर बिहार सरकार पहले ही कई बार सवालों के घेरे में आ चुका है और एनडीए की फजीहत हुई है. 

 

अब ऐसे में मंजू वर्मा का बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह के साथ नजर आना कई सवाल खड़े करता है और विरोधी पार्टियां इस मुद्दे का इस्तेमाल लोकसभा चुनाव में कर सकती है. 

आपको बता दें कि आर्म्स एक्ट मामले में केस दर्ज होने के बाद मंजू वर्मा लगभग 2 महीनों तक फरार रही थीं और बेगूसराय के मंझौल कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था. मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में मंजू वर्मा का नाम आने के बाद उनके गांव में छापेमारी की गई थी जहां से 50 से अधिक जिंदा कारतूस मिले थे जिसके बाद उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज हुआ था. 

बेगूसराय में गिरिराज सिंह के साथ मंजू वर्मा का नजर आना बड़ा मुद्दा बन सकता है तो वहीं, गिरिराज सिंह इस पर क्या प्रतिक्रिया देंगे ये भी देखने वाली बात होगी. आपको बता दें कि गिरिराज सिंह पहले नवादा की जगह बेगूसराय से टिकट दिए जाने से नाराज थे लेकिन बाद में वो वहां से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हो गए.