close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मेरी पार्टी बीजेपी की 'बी टीम' नहीं बल्कि तमिलनाडु की 'ए टीम' है : कमल हासन

कमल हासन ने बिना किसी संगठन का नाम लिए सीधे तौर पर कहा कि उन्हें निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि उनकी पार्टी का कद बढ़ रहा है. 

मेरी पार्टी बीजेपी की 'बी टीम' नहीं बल्कि तमिलनाडु की 'ए टीम' है : कमल हासन
कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि मय्यम आगामी लोकसभा चुनाव में तमिलनाडु की सभी 39 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.
Play

तिरुनेलवेली (तमिलनाडु): अभिनेता और 'मक्कल नीधि मय्यम' पार्टी के प्रमुख कमल हासन ने रविवार को तिरुनेलवेली में एक कार्यक्रम को संबोधित किया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कमल हासन ने कहा कि उनकी पार्टी को जानबूझ कर निशाना बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में उनकी पार्टी का रुतबा बढ़ रहा है, जिसको देखते हुए कुछ लोग जानबूझकर उन्हें और 'मक्कल नीधि मय्यम' को निशाना बना रहे हैं. 

तमिलनाडु की टीम ए है 'मक्कल नीधि मय्यम' : हासन
देर रात पार्टी की एक रैली को संबोधित करते हुए, हासन ने बिना किसी संगठन का नाम लिए सीधे तौर पर कहा कि उन्हें निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि उनकी पार्टी का कद बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि उन पर एक आरोप यह भी लग रहा है कि उनकी पार्टी ‘‘भाजपा की बी टीम’’ है. इसके खंडन करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘मैं किसी की बी टीम नहीं हूं, यह तमिलनाडु की ए टीम है.’’

39 सीटों पर चुनाव लड़ेगी लोकसभा चुनाव
कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि मय्यम आगामी लोकसभा चुनाव में तमिलनाडु की सभी 39 सीटों पर अकेले चुनाव लडे़गी. इस बयान के जरिये हासन ने गठबंधन में शामिल होने की अपनी नीति में बदलाव का संकेत दिया है. लोकसभा चुनावों में लड़ने का ऐलान करते हुए हासन ने कहा था, "हम साफ नीयत से लोगों की सेवा करने की कोशिश कर रहे हैं. हम किसी भी द्रविड़ पार्टी के साथ गठबंधन न करके अपनी साफ सुथरी छवि बरकरार रखने की कोशिश कर रहे हैं."

उल्लेखनीय है कि अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने अक्‍टूबर में कहा था कि उनकी पार्टी एमएनएम 20 सीटों पर उपचुनाव के लिए कार्यक्रम घोषित हो जाने के बाद चुनाव लड़ने के बारे में अंतिम फैसला करेगी. इनमें 18 ऐसी सीटें हैं, जो विधायकों को अयोग्य ठहराये जाने से खाली हुई हैं.