close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

23 अप्रैल को राजस्थान दौरे पर रहेंगे राहुल गांधी, बांसवाड़ा में करेंगे जनसंबोधन

प्रियंका गांधी के चुनाव प्रचार के सवाल पर अविनाश पांडे ने कहा कि प्रियंका गांधी की राजस्थान में भारी डिमांड है लेकिन यूपी में उनकी व्यस्तता अधिक है. 

23 अप्रैल को राजस्थान दौरे पर रहेंगे राहुल गांधी, बांसवाड़ा में करेंगे जनसंबोधन
फाइल फोटो

जयपुर: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 23 अप्रैल को राजस्थान के दौरे पर आ रहे हैं. राहुल गांधी 23 अप्रैल को बांसवाड़ा के बेणेश्वर धाम में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे ने बताया कि लोकसभा चुनाव के तहत राहुल गांधी राजस्थान में 8 से 9 चुनावी रैलियां करेंगे. 

प्रियंका गांधी के चुनाव प्रचार के सवाल पर अविनाश पांडे ने कहा कि प्रियंका गांधी की राजस्थान में भारी डिमांड है लेकिन यूपी में उनकी व्यस्तता अधिक है. राजस्थान के नेताओं की भावना को प्रियंका गांधी तक पहुंचा दिया गया है. राजस्थान का कार्यक्रम उनको खुद को ही तय करना है. 

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में अविनाश पांडे ने कहा, वर्तमान में देश में चुनावी मुद्दों की बजाय धर्म और सेना के शौर्य का सहारा भाजपा ले रही है लेकिन जनता बहुत समझदार है. वो असल मुद्दों पर ही वोट करेगी. राजस्थान में कांग्रेस का बेहतर माहौल है. 25 सीटें राजस्थान में कांग्रेस जीतने जा रही है. इस दौरान पीसीसी में आयोजित कार्यक्रम में राजपूत आरक्षण मंच के सदस्यों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.