close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद बीजेपी का बयान- राहुल 'राजनीति के लिए उपयुक्त नहीं'

भाजपा नेता हिमंत विश्व शर्मा ने बृहस्पतिवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राजनीति के लिए उपयुक्त नहीं हैं और पार्टी को उन्हें 'शालीन सेवानिवृति' दे देनी चाहिए.

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद बीजेपी का बयान- राहुल 'राजनीति के लिए उपयुक्त नहीं'
बीजेपी नेता ने कहा राजग पूर्वोत्तर में करीब 20 सीटें जीतेगा.

नई दिल्ली: असम के वित्त मंत्री और भाजपा नेता हिमंत विश्व शर्मा ने बृहस्पतिवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राजनीति के लिए उपयुक्त नहीं हैं और पार्टी को उन्हें 'शालीन सेवानिवृति' दे देनी चाहिए.

बीजेपी नेता हिमंत विश्व शर्मा ने एक टेलीविजन चैनल से कहा, 'अपने जीवन में उनसे (राहुल गांधी से) करीब 20 बार मिल चुका हूंगा, मुझे उन पर दया आती है. (संप्रग अध्यक्ष) सोनिया गांधी ने उन्हें कांग्रेस पर थोप दिया है. वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो विशिष्ट पृष्ठभूमि से आये हैं, वह अपने साथियों का सम्मान नहीं करते'. 

उन्होंने कहा, 'उन्हें शालीन सेवानिवृति दे दी जानी चाहिए क्योंकि यदि वह राजनीति नहीं छोड़ देते तो अगले 25 सालों तक भारत में सत्तारूढ़ दल भाजपा राजनीतिक परिदृश्य पर काबिज रहेगा और कोई विपक्ष होगा ही नहीं. केवल भाजपा और (प्रधानमंत्री) मोदी होंगे.'

उन्होंने कहा कि बिना वंशवाद की पृष्ठभूमि का कोई भी निर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष पार्टी की अगुवाई के लिए राहुल से कहीं अच्छा होगा. उन्होंने कहा कि राजग पूर्वोत्तर में करीब 20 सीटें जीतेगा.

उन्होंने प. बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल अध्यक्ष ममता बनर्जी पर भी प्रहार करते हुए कहा कि राजनीति में उनके भी गिने चुने दिन ही बचे हैं और भाजपा को मिल रहे प्रचंड बहुमत की बदौलत अगले कुछ माह में उनका भी पतन शुरू हो जाएगा.