मनोज तिवारी के रोड शो में दिखीं सपना चौधरी, क्या ज्वाइन करेंगे BJP? यह रहा जवाब

इस रोड शो में उनके साथ केंद्रीय मंत्री विजय गोयल और टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी भी दिखीं. 

मनोज तिवारी के रोड शो में दिखीं सपना चौधरी, क्या ज्वाइन करेंगे BJP? यह रहा जवाब
रोड शो के दौरान मनोज तिवारी के साथ सपना चौधरी (फोटो साभारः ANI)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तीसरे चरण का मतदान 23 अप्रैल को होगा. इस बीच दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और भोजपुरी गायक मनोज तिवारी रोड शो करते नजर आए. इस रोड शो में उनके साथ केंद्रीय मंत्री विजय गोयल और टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी भी दिखीं. 


 
न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार इस दौरान जब सपना चौधरी से पूछा गया कि क्या उन्होंने बीजेपी ज्वाइन कर लिया है? तो सपना ने जवाब दिया कि नहीं, उन्होंने बीजेपी ज्वाइन नहीं किया है. उन्होंने कहा कि वह इस रोड शो में इसलिए हैं क्योंकि मनोज तिवारी उनके अच्छे दोस्त हैं. बता दें, इसी साल फरवरी में सपना चौधरी अपनी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' को लेकर खबरों में छाई रहीं. सपना ने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एंट्री किया था, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी, लेकिन सपना की एक्टिंग की काफी हर तरफ तारीफ हुई थी. 

साल 2018 सपना के लिए करियर की नई बुलंदियां लेकर आया. 'बिग बॉस 11' के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आईं सपना को जीत तो हासिल नहीं हुई लेकिन फैंस के बीच उनको खूब वाहवाही मिली. फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने टैलेंट की बदौलत सपना ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमा रही हैं.