close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अखिलेश यादव का पीएम मोदी पर हमला, कहा- 'हमें प्रचार मंत्री नहीं, प्रधानमंत्री चाहिए'

अखिलेश ने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि दो दल या तीन दल एक हो जाएं तो उसे महामिलावट कहते हैं और 38 दल एक होकर देश पर राज कर रहे हों तो उन्हें कौन सी मिलावट कहेंगे.

अखिलेश यादव का पीएम मोदी पर हमला, कहा- 'हमें प्रचार मंत्री नहीं, प्रधानमंत्री चाहिए'
अखिलेश यादव का पीएम मोदी पर तंज. (फाइल फोटो- ANI)

हरदोई : समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश को 'प्रचार मंत्री' नहीं बल्कि 'प्रधानमंत्री' चाहिए. अखिलेश ने यहां एक चुनावी जनसभा में कहा, 'वो भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कहते हैं कि हम देश को मजबूत प्रधानमंत्री नहीं दे सकते. हम भरोसा दिलाना चाहते हैं कि जब जब जरूरत पड़ी है, देश को गठबंधन ने मजबूत और शानदार प्रधानमंत्री दिए हैं. हमें प्रचार मंत्री नहीं, प्रधानमंत्री चाहिए.'

उन्होंने कहा कि सपा, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) गठबंधन 'महामिलावट' नहीं है बल्कि यह देश में महापरिवर्तन लाने का काम कर रहा है.

अखिलेश ने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि दो दल या तीन दल एक हो जाएं तो उसे महामिलावट कहते हैं और 38 दल एक होकर देश पर राज कर रहे हों तो उन्हें कौन सी मिलावट कहेंगे.

उन्होंने कहा, 'ये महागठबंधन गरीब का है, गांव में रहने वालों का है. जिन्हें सम्मान नहीं मिल पाया इतने वर्षों से, यह उनका गठबंधन है. जो हमारे लोग खेत में काम कर रहे हैं. पसीना बहाने वाले लोग, यह उन लोगों का गठबंधन है.'