मध्य प्रदेश : विदिशा से BJP कैंडिडेट के नाम पर मंथन, सुषमा स्वराज ने दिल्ली में बुलाई बैठक
Advertisement

मध्य प्रदेश : विदिशा से BJP कैंडिडेट के नाम पर मंथन, सुषमा स्वराज ने दिल्ली में बुलाई बैठक

विदिशा से सांसद और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आज (गुरुवार को) दिल्ली में अपने आवास पर संसदीय क्षेत्र के प्रमुख नेताओं की बैठक बुलाई है. 

सुषमा स्वराज ने दिल्ली में बुलाई बैठक. (फाइल फोटो)

भोपाल : मध्यप्रदेश के विदिशा से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कैंडिडेट के नाम पर मंथन के लिए सुषमा स्वराज ने दिल्ली में बैठक बुलाई है. इस बैठक में विदिशा संसदीय क्षेत्र के विधायक समेत कई नेता शामिल होंगे. साधना सिंह के नाम को आलाकमान ने पहले ही नकार दिया है.

विदिशा से सांसद और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आज (गुरुवार को) दिल्ली में अपने आवास पर संसदीय क्षेत्र के प्रमुख नेताओं की बैठक बुलाई है. दोपहर तीन बजे वह नए उम्मीदवार के नाम पर मंथन के लिए चर्चा करेंगी. ज्ञात हो कि सुषमा स्वराज ने पहले ही चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है.

इस बैठक में शामिल होने के लिए विदिशा संसदीय क्षेत्र के सभी बीजेपी विधायक, पूर्व विधायक, जिलाध्यक्ष, बीते चुनावों में हारे हुए प्रत्याशी सहित पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ता दिल्ली पहुंच चुके हैं.

सुषमा स्वराज के द्वारा लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार करने के बाद विदिशा से कुछ नेताओं ने साधना सिंह का नाम आगे बढ़ाया था, लेकिन केंद्रीय नेतृत्व के मना करने के बाद अब सुषमा स्वराज प्रत्याशी के नाम पर चर्चा करेगी. अब देखना दिलचस्प होगा कि किस उम्मीदवार के नाम पर आपसी सहमति बनती है.

Trending news