बिहार: तारिक अनवर का बड़ा बयान, कहा- 'PM मोदी ने ही असंसदीय भाषा का किया शुरू से इस्तेमाल'
Advertisement
trendingNow1524115

बिहार: तारिक अनवर का बड़ा बयान, कहा- 'PM मोदी ने ही असंसदीय भाषा का किया शुरू से इस्तेमाल'

कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने चुनाव प्रचार के दौरान भाषा की गिरती मर्यादा पर भी अपना बयान दिया.

तारिक अनवर ने ईवीएम पर भी बयान दिया. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने जी मीडिया से बात करते हुए कहा कि ईवीएम पर विपक्ष का सवाल का खड़ा करना जायज दिखता है. जिस तरीके से ईवीएम का होटल में मिलना संदेह को सच में तब्दील करता है. जरा सोचिए जिन-जिन देशों ने ईवीएम बनाया वही अब इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं. इसी से पता चलता है कि विश्वसनीयता खत्म हो गई है.

साथ ही कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने चुनाव प्रचार के दौरान भाषा की गिरती मर्यादा पर भी अपना बयान दिया और साथ ही कहा कि शब्दों की मर्यादा का ख्याल सबको रखना चाहिए. साथ ही पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने ही असंसदीय भाषा का शुरु से इस्तेमाल किया है. 

 

पीएम मोदी द्वारा राजीव गांधी पर टिप्पणी किए जाने पर भी पलटवार किया और कहा कि राजीव गांधी पर सवाल उठाना बीजेपी को महंगा पड़ेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि 23 मई के बाद भविष्यवाणी आज करना गलत है. तारिक अनवर ने कहा कि अगर नतीजे जेडीयू के फेवर में नहीं आई तो बीजेपी ही छोड़ देगी. इसलिए 23 के लिए अभी कुछ कहना बहुत जल्दबाजी होगी.

आपको बता दें कि तारिक अनवर एनसीपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए. कटिहार से सांसद अनवर ने हाल में पार्टी प्रमुख शरद पवार से मतभेदों के चलते राकांपा से इस्तीफा दे दिया था. कांग्रेस में शामिल होने के बाद तारिक अनवर को कटिहार से टिकट मिला. 

Trending news