NPCIL Jobs: एनपीसीआईएल ने डिप्टी मैनेजर समेत इन पदों के लिए निकाली भर्ती, इस दिन से भरें फॉर्म
Advertisement

NPCIL Jobs: एनपीसीआईएल ने डिप्टी मैनेजर समेत इन पदों के लिए निकाली भर्ती, इस दिन से भरें फॉर्म

​NPCIL Jobs 2023: न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने 100 से ज्यादा पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती के माध्यम से विभिन्न पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. यहां देखें तमाम डिटेल्स...

NPCIL Jobs: एनपीसीआईएल ने डिप्टी मैनेजर समेत इन पदों के लिए निकाली भर्ती, इस दिन से भरें फॉर्म

​NPCIL Recruitment 2023: न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (NPCIL) ने हाल ही में इंजीनियर ट्रेनी भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. वहीं, अब संस्थान ने एक और भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है. इसके मुताबिक यहां विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं.

इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत अभी नहीं हुई है. वहीं, अभ्यर्थियों को आवेदन के लिए बहुत कम समय मिलने वाला है. इच्छुक कैंडिडेट्स इसकी ऑफिशियल वेबसाइट npcilcareers.co.in पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं. यहां हम आपको इस भर्ती से जुड़ी कुछ जरूरी डिटेल्स दे रहे हैं. 

महत्वपूर्ण तारीखें
इस भर्ती अभियान के लिए कैंडिडेट्स आवेदन 12 मई से फॉर्म भर सकेंगे. 
​एनपीसीआईएल की इस भर्ती के लिए कैंडिडेट्स को आवेदन के लिए 29 मई 2023 तक का समय दिया गया है.

वैकेंसी डिटेल्स
इस अभियान के माध्यम से संस्थान ने कुल 128 रिक्त पदों के लिए भर्तियां निकाली है. इन कुल पदों में से डिप्टी मैनेजर (एचआर) के लिए 48 पद, डिप्टी मैनेजर (एफ एंड ए) के लिए 32 पद और 42 रिक्तियां उप प्रबंधक (सी एंड एमएम) के लिए हैं.  वहीं,  उप प्रबंधक (कानूनी) के 2 पद और 4 रिक्तियां जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर के लिए हैं.

​आयु सीमा
भर्ती नोटिफिकेशन के मुताबिक डिप्टी मैनेजर के पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु 18 होनी चीहिए, जबकि अधिकतम आयु  30 साल निर्धारित है. वहीं, जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर के पदों के लिए कैंडिडेट्स की आयु  सीमा 18 से 28 साल तय की गई है. 

जानें कितनी सैलरी
डिप्टी मैनेजर के पदों पर चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को सैलरी के तौर पर 56,100 रुपये हर महीने दिए जाएंगे. 
जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर पदों पर सिलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स को हर महीने 35,400 रुपये सैलरी दी जाएगी.

Trending news