‘भारतीय क्रिकेट का भविष्य है मनदीप’
Advertisement

‘भारतीय क्रिकेट का भविष्य है मनदीप’

किंग्स इलेवन पंजाब के कार्यवाहक कप्तान और आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड हसी ने मंगलवार को युवा सलामी बल्लेबाज मनदीप सिंह की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें भारतीय क्रिकेट का भविष्य करार दिया।

 

हैदराबाद : किंग्स इलेवन पंजाब के कार्यवाहक कप्तान और आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड हसी ने मंगलवार को युवा सलामी बल्लेबाज मनदीप सिंह की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें भारतीय क्रिकेट का भविष्य करार दिया। मनदीप ने यहां आईपीएल में डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ 75 रन की दर्शनीय पारी खेली जिससे किंग्स इलेवन ने 25 रन से जीत दर्ज की।

 

प्रथम श्रेणी क्रिकेट में लगभग 63 रन प्रति पारी की औसत से 1000 से अधिक रन बनाने वाले मनदीप के बारे में हसी ने कहा कि वह अपने खेल में तेजी से निखार ला रहा है। हसी ने कहा कि हमारी जीत की नींव बल्लेबाजों ने रखी। मनदीप ने बेहतरीन पारी खेली। वह लगातार मजबूत बनता जा रहा है। मुझे लगता है कि वह सभी तीनों प्रारूप में भारत का भविष्य का खिलाड़ी है।

 

मैन आफ द मैच मनदीप भी अपनी पारी से संतुष्ट दिखे। उन्होंने कहा कि हसी मेरा काफी समर्थन करते हैं। उन्होंने मुझ पर बहुत भरोसा दिखाया है। मैं आज की पारी से वास्तव में बहुत खुश हूं। मैं टूर्नामेंट के शुरू से ही 15वें ओवर तक टिकना चाहता था। मैंने टीम की जीत में अहम भूमिका निभायी। हसी ने आज केवल एक ओवर किया लेकिन उसमें दो विकेट लेकर मैच का नक्शा बदल दिया। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने अधिक ओवर क्यों नहीं किये, उन्होंने कहा कि हमारी टीम में मुझसे से बेहतर दो अन्य स्पिनर (पीयूष चावला और रमेश पोवार) थे।

(एजेंसी)

Trending news