श्रीसंत ने फिक्सिंग के पैसों से गर्लफ्रेंड को दिया ब्लैकबेरी फोन

स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी श्रीसंत ने 15 मई को फिक्सिंग से मिले पैसों से आईपीएल मैच से पहले मुंबई में एक दिन में 1.95 लाख रुपए के कपड़े खरीदे और गर्लफ्रेंड को देने के लिए ब्लैकबेरी मोबाइल फोन भी खरीदा।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी श्रीसंत ने 15 मई को फिक्सिंग से मिले पैसों से आईपीएल मैच से पहले मुंबई में एक दिन में 1.95 लाख रुपए के कपड़े खरीदे और गर्लफ्रेंड को देने के लिए ब्लैकबेरी मोबाइल फोन भी खरीदा। इसके लिए उसने नकद भुगतान किया। यह जानकारी दिल्ली पुलिस ने दी। दिल्ली पुलिस ने आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में श्रीसंत, अजित चंदीला, अंकित चव्हाण एवं आठ अन्य की पांच दिन की और हिरासत की मांग की।

क्रिकेटर एस श्रीसंत को स्पॉट फिक्सिंग आरोपों की जांच के लिए आज जयपुर ले जाया गया जबकि राजस्थान रॉयल्स के चेयरमैन रंजीत बड़ठाकुर ने यहां सीनियर पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की। एक दिन पहले राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी ने श्रीसंत और दो अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी।
सूत्रों ने कहा कि दिल्ली पुलिस श्रीसंत को राजस्थान के मैरियट होटल ले गई और फिर वापस लेकर आई क्योंकि आज खत्म होने वाली न्यायिक हिरासत से पहले उसे अदालत के समक्ष प्रस्तुत करना था। सूत्रों ने हालांकि इस दौरे के नतीजे का खुलासा करने से इनकार कर दिया। उन्होंने यह भी नहीं बताया कि पुलिस को वहां से कुछ चीज मिली है या नहीं।
इस बीच राजस्थान रॉयल्स के अध्यक्ष ने लोदी रोड में विशेष शाखा के अधिकारियों से मुलाकात की। बड़ठाकुर ने मीडिया से बात नहीं की। राजस्थान रॉयल्स ने कल श्रीसंत, अजीत चंदीला और अंकित चव्हाण के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी, जिन्हें पिछले हफ्ते आईपीएल मैच के दौरान स्पॉट फिक्सिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया था।