दिग्विजय ने माना आसाराम को जमीन देकर भूल की
Advertisement

दिग्विजय ने माना आसाराम को जमीन देकर भूल की

विवादास्पद संत आसाराम बापू को जमीन देने को भूल बताते हुए कांग्रेस महासचिव एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सरकार से संत आसाराम को दिया गया जमीन का पट्टा निरस्त किये जाने की मांग की है।

शाजापुर : विवादास्पद संत आसाराम बापू को जमीन देने को भूल बताते हुए कांग्रेस महासचिव एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सरकार से संत आसाराम को दिया गया जमीन का पट्टा निरस्त किये जाने की मांग की है।
सिंह ने शनिवार को जिले के सुसनेर में कांग्रेस द्वारा आयोजित किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा संत आसाराम को उन्होंने जमीन देकर भूल की थी जिसका पछतावा उन्हें अब है। उन्होंने कहा कि वे सरकार से मांग करते हैं कि वह आसाराम को दिया गया जमीन का पट्टा निरस्त करे।
संत आसाराम के साथ ही बाबा रामदेव पर निशाना साधते हुए सिंह ने कहा कि जिस व्यक्ति के पास दस साल पहले साइकिल का पंक्चर ठीक कराने के लिए पैसे नहीं थे वही रामदेव आज 11सौ करोड़ रुपये से अधिक की सम्पत्ति के मालिक बन गये हैं। उन्होंने कहा कि इतने कम समय में उनके पास इतने पैसे कहां से आ गये हैं।
मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार पर केन्द्र से मिले पैसे का दुरुपयोग किये जाने का आरोप लगाते हुए सिंह ने कहा कि केन्द्र की योजनाओं से मिले पैसों के बल पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जन अशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं। (एजेंसी)

Trending news