पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन
Advertisement

पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

पाकिस्तान की तरफ से एलओसी पर गोलीबारी की हरकतें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है ।

ज़ी मीडिया ब्यूरो/संजीव कुमार दुबे
नई दिल्ली: पाकिस्तान की तरफ से एलओसी पर गोलीबारी की हरकतें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है । मंगलवार सुबह सात बजे से फायरिंग जारी है। इस तरह से पाकिस्तान ने 3 दिन में आठवीं बार सीजफायर का उल्लंघन किया है। सांबा सेक्टर में नारायरणपुरा पोस्ट पर फायरिंग की गई है।
इससे पहले के घटनाक्रम में सोमवार को पुंछ के सलोत्री में पीकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया तो सोमवार रात नौ बजकर बीस मिनट पर पुंछ जिले के ही मेंढर सब सेक्टर में फायरिंग शुरू हुई जो देर रात तक जारी थी। भारतीय सैनिकों ने भी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया।
गौर हो कि भारत-पाक सीमा पर तनाव का असर दोनों देशों के सीमा प्रहरी बलों के बीच इस महीने के अंत में लाहौर में होने वाली वार्ता पर पड़ सकता है। इस वार्ता के लिए संभावित तारीखें 30 अगस्त से चार सितंबर के बीच तय की गई हैं और सीमा सुरक्षाबल तथा पाकिस्तान रेंजर्स के महानिदेशकों के बीच होने वाली इस वार्ता में शामिल किए जाने वाले मुद्दों पर केंद्रीय गृह मंत्रालय काम कर रहा है।

Trending news