फिदायीन हमले में मिले अहम सुराग : शिन्दे
Advertisement

फिदायीन हमले में मिले अहम सुराग : शिन्दे

केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिन्दे ने आज कहा कि हाल में श्रीनगर में हुए फिदायीन हमले को लेकर महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। इस हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के पांच जवान शहीद हो गए थे।

तिरुपति : केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिन्दे ने आज कहा कि हाल में श्रीनगर में हुए फिदायीन हमले को लेकर महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। इस हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के पांच जवान शहीद हो गए थे।
भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन करने मंदिर नगरी आए शिन्दे ने संवाददाताओं से कहा, ‘सुरक्षाबलों ने हमले के सिलसिले में महत्वपूर्ण सुराग हासिल किए हैं और इसके जिम्मेदार लोगों और उन लोगों की पहचान की है जिन्होंने हमला करने में उनकी मदद की।’ क्रिकेटर के भेष में आए दो आतंकवादियों ने 13 मार्च को श्रीनगर के बेमिना इलाके में एक स्कूल के नजदीक स्थित सीआरपीएफ शिविर पर हमला किया था जिसमें पांच जवान शहीद हो गए थे। आतंकवादियों के पाकिस्तान से होने का संदेह है।
गत 21 फरवरी को हैदराबाद में हुए दोहरे बम विस्फोट के सिलसिले में शिन्दे ने कहा कि सुरक्षाकर्मियों को महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं, लेकिन उन्होंने विस्तार से बताने से इंकार कर दिया। सोनिया गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में 15 साल पूरे करने के संदर्भ में उन्होंने कहा, ‘अगले लोकसभा चुनाव में हम फिर से सत्ता में आने जा रहे हैं। कांग्रेस उनके नेतृत्व में फल फूल रही है।’ इसके पूर्व शिन्दे यहां पुहंचकर तिरुचनूर गए जहां उन्होंने देवी पद्मावती की पूजा की। (एजेंसी)

Trending news