WATCH: RCB vs CSK नॉकआउट मैच में बॉलिंग करेंगे धोनी? प्रैक्टिस करते आए नजर, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow12251291

WATCH: RCB vs CSK नॉकआउट मैच में बॉलिंग करेंगे धोनी? प्रैक्टिस करते आए नजर, देखें वीडियो

चेन्नई सुपर किंग्स कर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच 18 मई को आईपीएल 2024 का मुकाबला खेला जाना है. दोनों टीमों के लिए एक तरह से यह नॉकआउट मुकाबला ही है. इससे पहले धोनी को नेट्स में गेंदबाजी करते हुए देखा गया.

WATCH: RCB vs CSK नॉकआउट मैच में बॉलिंग करेंगे धोनी? प्रैक्टिस करते आए नजर, देखें वीडियो

MS Dhoni Bowling Video: मैच का नतीजा चाहे जो भी हो, क्रिकेट के मैदान पर एमएस धोनी की मौजूदगी फैंस को दीवाना बना देती है. थाला को बल्लेबाजी के लिए उतरते हुए देखना, भले ही यह एक गेंद के लिए ही क्यों न हो, फैंस को खुशी और उत्साह से भर देता है. आईपीएल 2024 में धोनी को लेकर गजब दीवानगी देखने को मिली है. अब चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के बीच नॉकआउट मुकाबले से पहले सीएसके के सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें नेट्स प्रैक्टिस के दौरान एमएस धोनी को गेंदबाजी करते हुए देखा गया.

क्या नॉकआउट मैच में बॉलिंग करेंगे धोनी?

चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच करो या मरो के मुकाबले से पहले सीएसके ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नेट्स प्रैक्टिस के दौरान एमएस धोनी को गेंदबाजी करते नजर आए. वीडियो में टीम के नेट सेशन के दौरान महान विकेटकीपर-बल्लेबाज को गेंदबाजी करते हुए देखा गया. ऐसे में फैंस को लगने लगा है कि वह आगामी मैच में सरप्राइज दे सकते हैं.

चेन्नई तो प्लेऑफ में पहुंचना है तो...

अगर चेन्नई सुपर किंग्स को प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करनी है तो उसे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हर हाल में हराना होगा. अगर ऐसा हुआ तो CSK के जीत के साथ 16 अंक हो जाएंगे और प्लेऑफ की चौथी टीम बन जाएगी. अगर चेन्नई आरसीबी से 18 रन से कम या 11 गेंद से कम के अंतर से हारती भी है, तब भी ऋतुराज गायकवाड़ की टीम मैच हारने के बावजूद प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी.

चेन्नई सुपर किंग्स का स्क्वॉड

एमएस धोनी, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, अरवेल्ली अवनीश, डेवोन कॉनवे, शेख रशीद, मोईन अली, शिवम दुबे, आरएस हंगरगेकर, रवींद्र जडेजा, अजय जादव मंडल, डेरिल मिचेल, रचिन रवींद्र, मिचेल सेंटनर, निशांत सिंधु, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मुस्तफिजुर रहमान, मथीशा पथिराना, सिमरजीत सिंह, प्रशांत सोलंकी, शार्दुल ठाकुर, महेश तीक्षणा, समीर रिजवी.

Trending news