आलाकमान कहे तो मैं झाड़ू भी लगाऊंगा: मंत्री
Advertisement

आलाकमान कहे तो मैं झाड़ू भी लगाऊंगा: मंत्री

मध्यप्रदेश के उद्योग मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को कहा कि वह भाजपा आलाकमान के आदेश पर पार्टी कार्यालय में झाडू बुहारने को भी तैयार हैं।

इंदौर : मध्यप्रदेश के उद्योग मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को कहा कि वह भाजपा आलाकमान के आदेश पर पार्टी कार्यालय में झाडू बुहारने को भी तैयार हैं। कांग्रेस ने मौके का फायदा उठाते हुए विजयवर्गीय के इस बयान का मखौल उड़ाया है।
उद्योग मंत्री ने यहां संवाददाताओं से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि मैं अगला विधानसभा चुनाव लड़ूंगा या नहीं, यह मैं नहीं बल्कि मेरी पार्टी यानी भाजपा तय करेगी। मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूं। अगर भाजपा मुझसे कहेगी कि पार्टी कार्यालय की झाडू़ निकालो, तो मैं यह काम करने को भी तैयार हूं। विजयवर्गीय ने उन अटकलों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए यह बयान दिया, जिनमें कहा जा रहा है कि वह इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर किसी ‘सुरक्षित’ सीट की तलाश में हैं।
विधानसभा में फिलहाल महू क्षेत्र की नुमाइंदगी करने वाले 57 वर्षीय भाजपा नेता ने कहा, ‘मैं पार्टी की इच्छा के अनुरूप काम करता हूं। मैं किस विधानसभा क्षेत्र से अगला चुनाव लड़ूंगा, यह मेरी पार्टी तय करेगी। मैं भविष्य में लोकसभा चुनाव लडूंगा या नहीं, यह भी पार्टी ही तय करेगी।’ (एजेंसी)

Trending news