केबीसी-6 में फूट-फूटकर रोएंगे अमिताभ बच्चन!
Advertisement
trendingNow129307

केबीसी-6 में फूट-फूटकर रोएंगे अमिताभ बच्चन!

रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-6 के शुरू होने में बस चंद दिन ही बचे है लेकिन सूत्रों के हवाले से ऐसा कहा जा रहा है कि इस शो को हिट बनाने के लिए अमिताभ इमोशनल कैप्सूल का फंडा अपना सकते हैं।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली: रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-6 के शुरू होने में बस चंद दिन ही बचे है लेकिन सूत्रों के हवाले से ऐसा कहा जा रहा है कि इस शो को हिट बनाने के लिए अमिताभ इमोशनल कैप्सूल का फंडा अपना सकते हैं। अगर सूत्रों पर यकीन किया जाए तो इसका मतलब हुआ कि आमिर खान के रियलिटी टीवी शो सत्यमेव जयते की लोकप्रियता में इस बात का भी योगदान रहा कि कई एपिसोड में आमिर रोए थे और उनकी आंखों से आंसू बहते देखे गए थे।
आमिर खान की इस रुलाई का फायदा शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए रामबाण साबित हुआ। अब खबर यह है कि अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन को हिट बनाने के लिए `टीयर` फंडा अपनाकर दर्शकों को भावनाओं में बहने के लिए मजबूत करेंगे। खबरों के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि यह टीयर यानी आंसूओं का फंडा इस मकसद से किया जाएगा ताकि शो की टीआरपी बढ़ाकर दर्शकों की भीड़ जुटाई जा सकें। कहीं ऐसा तो नहीं की आमिर खान का इमोशनल वार अब अमिताभ खुद करने के मूड में हैं।
बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन ने इस तरह के कयासों के बीच अपनी सफाई दी और कहा कि ऐसी बातें बिल्कुल गलत है। उन्होंने इन खबरों को सिरे से खारिज करते हुए कि मैं जिस तरह (कौन बनेगा करोड़पति) का शो होस्ट कर रहा हूं उसमें ऐसा करना किसी भी लिहाज से मुझे शोभा नहीं देगा। उन्होंने कहा कि यह किसी भी लिहाज से मुझपर शूट नहीं करेगा कि मैं इस शो के दौरान रोऊं। अमिताभ ने कहा कि कई बार मुझे प्रतियोगियों के बारे में जानकर, उनकी कहानी सुनकर मेरा दिल भर आता है। कई बार मैं उनके जीवन की कहानी को सुनकर बेहद दुखी हो जाता हूं और मुझे काफी दुख होता है।
अमिताभ बच्चन ने तो इस बात का खंडन कर दिया लेकिन अब देखना यह है कि इस बार के कौन बनेगा करोड़पति के सीजन में अमिताभ दर्शकों के बीच किस हद तक अपनी छाप छोड़ पाने में कामयाब रहते हैं।

Trending news