कॉमेडी किंग जसपाल भट्टी का निधन, बेटा भी सड़क हादसे में घायल
Advertisement
trendingNow134421

कॉमेडी किंग जसपाल भट्टी का निधन, बेटा भी सड़क हादसे में घायल

आम आदमी की समस्याओं को व्यंग्य के माध्यम से पेश करने वाले प्रसिद्ध हास्य कलाकार तथा फिल्म निर्माता जसपाल भट्टी का गुरुवार तड़के जालंधर के निकट शाहकोट के पास सड़क दुर्घटना में निधन हो गया।

ज़ी न्यूज ब्यूरो/एजेंसी

जालंधर : आम आदमी की समस्याओं को व्यंग्य के माध्यम से पेश करने वाले प्रसिद्ध हास्य कलाकार तथा फिल्म निर्माता जसपाल भट्टी का गुरुवार तड़के जालंधर के निकट शाहकोट के पास सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। वह 57 साल के थे। उनकी मौत की खबर सुनकर पूरा कॉमेडी जगत सदमे में है। दूरदर्शन के सीरियल उलटा-पुलटा से वह काफी मशहूर हुए थे। अखबार में कार्टूनिस्ट भी रह चुके थे।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपनी आगामी फिल्म के प्रचार के लिए आज तड़के जसपाल भट्टी बठिंडा से नकोदर जा रहे थे। तड़के करीब ढाई बजे उनकी कार की एक ट्राली से टक्कर हो गई, जिससे भट्टी गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में जसपाल के बेटे और एक अभिनेत्री भी घायल हुए हैं।
भट्टी को जालंधर स्थित ऑथरेनोवा अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अस्पताल के प्रमुख तथा मुख्य सर्जन डॉ हरप्रीत सिंह ने आज सुबह उनके निधन की पुष्टि की।
हरप्रीत ने बताया कि तीन बजे के बाद उन्हें अस्पताल लाया गया। जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है। अब वह नहीं रहे। वह अस्पताल में मृत लाए गए थे। गौरतलब है कि भट्टी पंजाब में बिजली की लगातार हो रही कटौती जैसे सामयिक विषय पर आधारित फिल्म ‘पॉवर कट’ के संबंध में आज जालंधर में प्रेस को संबोधित करने वाले थे।

Trending news