दारा सिंह की भूमिका निभाएंगे अक्षय?

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर के एथलीट मिल्खा सिंह और तारिका प्रियंका चोपड़ा के ओलंपिक पदक विजेता मुक्केबाज मेरीकोम की भूमिका निभाने के बाद अब अभिनेता अक्षय कुमार दिवंगत पहलवान-अभिनेता दारा सिंह का किरदार निभा सकते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर के एथलीट मिल्खा सिंह और तारिका प्रियंका चोपड़ा के ओलंपिक पदक विजेता मुक्केबाज मेरीकोम की भूमिका निभाने के बाद अब अभिनेता अक्षय कुमार दिवंगत पहलवान-अभिनेता दारा सिंह का किरदार निभा सकते हैं। दारा के बेटे विंदू ने बताया कि निर्देशक रोहित जुगराज ने परियोजना के लिए उनसे सम्पर्क किया था।
उन्होंने कहा कि हां, रोहित जुगराज ने मेरे पिता के जीवन पर फिल्म बनाने के लिए मुझसे सम्पर्क किया था। अक्षय कुमार को मेरे पिता की भूमिका के लिए चुना गया है। वैसे अक्षय को इस पर निर्णय लेने के लिए कुछ समय चाहिए।
विंदू इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) स्पॉट-फिक्सिंग घोटाले में आरोपी बनने के बाद सुर्खियों में आए थे। इस मामले में वह 13 दिन जेल में भी रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि यह सब होता रहता है और मैं नहीं चाहता कि ऐसे समय में जब मीडिया मेरे पीछे पड़ी है, तब अक्षय मुझसे जुड़कर शर्मिदा हों। वैसे अब यह परियोजना शुरू हो चुकी है।
रोचक बात यह है कि दारा सिंह के जीवन पर एक और फिल्म कतार में है। यह पंजाबी भाषा की फिल्म होगी। विंदू ने बताया कि हां `जट एंड जूलिएट` के निर्माताओं ने पंजाबी फिल्म के लिए मुझसे सम्पर्क किया था। वे संग्राम सिंह को मेरे पिता की भूमिका में लेना चाहते हैं। देखते हैं कि पहले कौन सी फिल्म बन पाती है। (एजेंसी)