बिग बॉस-6 के भी होस्‍ट बनेंगे सलमान!
Advertisement

बिग बॉस-6 के भी होस्‍ट बनेंगे सलमान!

बिग बॉस सीजन-4 और सीजन-5 के लगातार दो बार होस्‍ट यानी मेजबान के तौर पर अपनी सफल पारी खेलने वाले बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता सलमान खान अब इस लोकप्रिय रियलिटी शो के सीजन-6 की भी मेजबानी करने को लेकर इच्‍छुक और उत्सुक हैं।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो

 

मुंबई: बिग बॉस सीजन-4 और सीजन-5 के लगातार दो बार होस्‍ट यानी मेजबान के तौर पर अपनी सफल पारी खेलने वाले बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता सलमान खान अब इस लोकप्रिय रियलिटी शो के सीजन-6 की भी मेजबानी करने को लेकर इच्‍छुक और उत्सुक हैं।

सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान 'बिग बॉस सीजन-6’ की मेजबानी कने के लिए सहमत हो गए हैं। हालांकि सलमान खान बिग बॉस सीजन-5 के शो में कम मौकों पर ही नजर आए। उस समय वह अपनी आगामी फिल्‍म 'एक था टाइगर' के लिए शूटिंग में व्‍यस्‍त थे। लेकिन जब कभी सलमान मुंबई होते वे इस शो के दौरान अभिनेता संजय दत्त का साथ देने पहुंच जाते थे।

 

ऐसा लगता है कि रियलिटी शो बिग बॉस ने कई मौकों पर काफी हद तक सलमान खान को अपनी ओर खींचा है। हालांकि, ‘दस का दम’ शो करने के बाद इस दबंग अभिनेता ने छोटे पर्दे यानी टेलीविजन पर भविष्‍य में अपनी उपस्थिति से इनकार कर दिया था। अब सल्‍लू कथित तौर पर बिग बॉस का एक हिस्सा बनना चाहते हैं, क्योंकि इस शो के दौरान होने वाला हंगामा उन्‍हें बेहद पसंद है।

 

बिग बॉस सीजन-4 के एंकर के तौर पर जब सलमान पहली बार इस शो के मेजबान बने थे तो उन्‍हें काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। अपनी बढ़ती लोकप्रियता के चलते वे इस रियलिटी शो के सीजन-5 में भी नजर आए। अब सीजन-6 की मेजबानी करने के साथ ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सलमान खान हैट्रिक के साथ-साथ अपनी दबंगई जमाने के लिए तैयार हैं।

Trending news