बिटिया का नाम सुझाएं: अभिषेक
Advertisement

बिटिया का नाम सुझाएं: अभिषेक

हाल ही में प्यारी बिटिया के पिता बने बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन अपनी बेटी का नाम अंग्रेजी के ‘ए’ अक्षर से रखना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने अपने चाहने वालों से नाम सुझाने का अनुरोध किया है।


नई दिल्ली: हाल ही में प्यारी बिटिया के पिता बने बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन अपनी बेटी का नाम अंग्रेजी के ‘ए’ अक्षर से रखना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने अपने चाहने वालों से नाम सुझाने का अनुरोध किया है।

 

पिता बनकर बेहद खुश नजर आ रहे जूनियर बी ने माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, अभी भी बड़ी संख्या में बधाई के संदेश आ रहे हैं। दोस्तों आप सबको बहुत बहुत धन्यवाद। आप सभी मेरे लिए बहुत खास हैं । मेरी बेटी बहुत भाग्यशाली है। अभिषेक बच्चन ने लिखा, दोस्तों बिटिया के नाम के लिए सुझावों का बहुत-बहुत स्वागत है। यह नाम ए या अ से होना चाहिए। गौरतलब है कि बच्चन परिवार की यह अगली सदस्य होंगी जिनका नाम अंग्रेजी के ए अक्षर से होगा।

 

अभिषेक के सुझाव मांगने के साथ ही प्रशंसकों की तरफ से ट्विटर पर ए या अ अक्षर से शुरू होने वाले नामों की एक बाढ़ सी आ गई। एक प्रशंसक ने कहा, असलेशा जिसका मतलब एक तारा होता है। या एशानी जिसका मतलब देवी दुर्गा होता है। कई अन्य प्रशंसकों ने आंचल, आहना, अभिसारिका, अयाना, ऐशभी, अरिना और आकृति बच्चन जैसे ‘ए’ से शुरू होने वाले नाम सुझाए। एक प्रशंसक ने अभिषेक और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के नाम को मिलाकर अभिरिया नाम सुझाया।  (एजेंसी)

Trending news