मेरा न्यूड फोटोशूट प्लांड नहीं था: वीना

वीना मलिक ने इन खबरों का खंडन किया है कि वो कभी किसी तरह की नग्न तस्वीर या फोटोशूट करवाया था।

ज़ी न्यूज ब्यूरो

मुंबई : पाकिस्तानी मॉडल वीना मलिक अपनी कथित निर्वस्त्र तस्वीर के कारण वह भारत से लेकर पाकिस्तान तक चर्चा बटोर रही है। हालांकि उन्होंने इन खबरों का खंडन किया है कि उन्होंने कभी किसी तरह की नग्न तस्वीर या फोटोशूट करवाया था। हां उन्होंने इतना जरूर कहा कि एक पत्रिका के लिए वो टॉपलेस हुई थी।

 

साथ ही वीना ने फैशन डिजाइनर उमैर जाफर को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इस विवाद को जानबूझकर खड़ा नहीं किया गया और इसमें मेरा कोई हाथ नहीं है।

 

इससे पहले जाफर ने कहा था कि पत्रिका में छपी नग्न तस्वीर को जानबूझकर बढ़ा चढ़ाकर पेश किया गया था और मानहानी का दावा करने वाली वीना का नोटिस भी पहले से फिक्स था। अपने शो 'स्वयंवर' से पहले वीना प्रचार चाहती थीं और पत्रिका के साथ मिलकर इस तस्वीर और विवाद को खड़ा कर प्रकरण को अंजाम दिया।

 

एक पत्रिका से बात करते हुए वीना के पक्ष से सोहेल रशिद ने कहा कि उन्हें इस तरह के प्रचार की कोई जरूरत नहीं है और वो पहले से ही मशहूर हैं। और फैशन डिजाइनर उमैर जाफर के आरोपों से वो स्तब्ध हैं। वीना ने टॉपलेस तस्वीर खिचवाईं थी मगर अपने अंग को हाथ से ढक रखा था। अभी उनके पास बॉलीवुड में छह प्रोजेक्ट हैं और वो रिएलिटी शो 'स्वयंवर' के सीजन में भी आने वाली हैं। इसलिए जाफर के आरोप बे बुनियाद हैं।

 

उधर एफएचएम पत्रिका के संपादक कबीर शर्मा ने फिर कहा है कि वीना की नग्न तस्वीर सही है और उसके लिए मेरे पास पर्याप्त सबूत हैं। वीना के लिए लगता है बॉलीवुड कुछ पाने का एक जरिया बन गया। बिग बॉस-4 में कुछ ऐसी झलक वो दिखा चुकी हैं। अस्मित पटेल के साथ अपने संबंध को लेकर आज तक वह किसी म किसी विवाद के कारण खबरों में रही है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.