`प्रिटी हर्ट्स’ की बियोंस बनीं टाइम की कवर गर्ल
Advertisement

`प्रिटी हर्ट्स’ की बियोंस बनीं टाइम की कवर गर्ल

अमेरिका की 17 बार ग्रैमी अवार्ड जीत चुकी मशहूर पॉप गायिका बियोंस नोवेल्स को टाइम मैगजीन के 100 सबसे ज्यादा प्रभावी लोगों के कवर पेज पर स्थान मिला है।

लॉस एंजेल्स : अमेरिका की 17 बार ग्रैमी अवार्ड जीत चुकी मशहूर पॉप गायिका बियोंस नोवेल्स को टाइम मैगजीन के 100 सबसे ज्यादा प्रभावी लोगों के कवर पेज पर स्थान मिला है। बियोंस ने कहा, ये मेरे लिए महत्तवपूर्ण है क्योंकि ये फैशन, सुंदरता और संगीत ही नहीं उससे भी बढ़कर है क्योंकि ये लोगों को प्रभावित करने के बारे में है। इतने सारे प्रभावी लोगों के साथ मेरा नाम होना मेरे लिए सम्मान की बात है। हाल ही में उन्होंने अपने नए एलबम ‘प्रिटी हर्ट्स’ का म्यूजिक वीडियो ऑनलाइन जारी किया।
‘प्रिटी हर्ट्स’ उनके पांचवे एलबम ‘बियोंस’ का शुरूआती गाना है, जो पिछले साल रिलीज हुआ था। सात मिनट के वीडियो में बियोंस खूबसूरती की महारानी ‘मिस थर्ड वार्ड’ के रूप में नजर आ रही हैं। इस गाने में ‘प्रिटी’ की सही व्याख्या करने की कोशिश की गई है। वीडियो में बियोंस एक सौंदर्य प्रतियोगिता में प्रतिभाग करती हैं और अंत तक अपने आप को ‘प्रिटी’ (सुंदर) सिद्ध करने के लिए अन्य प्रतिभागियों से लड़ती हैं और कई तरह के पैमानों पर खरा उतरने का प्रयास करती हैं।
(एजेंसी)

Trending news