अवार्ड शो में परफॉर्मेंस पर अमिताभ का शाहरूख से किनारा!

अवार्ड शो में शाहरूख खान के साथ एक छोटी सी परफॉर्मेंस देने के लिए मेगास्टार अमिताभ बच्चन से संपर्क किया गया था लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया है क्योंकि यह उन्हें अच्छा विचार नहीं लगता ।

मुंबई: अवार्ड शो में शाहरूख खान के साथ एक छोटी सी परफॉर्मेंस देने के लिए मेगास्टार अमिताभ बच्चन से संपर्क किया गया था लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया है क्योंकि यह उन्हें अच्छा विचार नहीं लगता ।
71 वर्षीय अभिनेता ने भले ही सालाना स्क्रीन अवार्ड में किंग खान के साथ परफॉर्म करने से इनकार कर दिया हो लेकिन वह भविष्य में ऐसा मौका चाहते हैं ।
अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा है, ‘काम के तुरंत बाद घर में बैठक थी, शाहरूख के साथ । 14 जनवरी को होने वाले स्क्रीन अवार्ड में मुझे लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड मिलना है उसी के बारे में बातचीत हो रही थी साथ ही शाहरूख के साथ परफॉर्म करने की भी ।’ उन्होंने लिखा है, ‘लेकिन बाद में मुझे लगा कि यह अच्छा विचार नहीं है । आशा करता हूं कि भविष्य में मुझे और शाहरूख को काम करने का मौका मिलेगा ।’’ इस साल के स्क्रीन अवार्ड में अमिताभ बच्चन को लाइफ टाइम अचीवमेंट पुरस्कार मिलना है । (एजेंसी)